संदिग्ध परिस्थितियों में युवक ने लगाई फांसी

Share on facebook
Facebook
Share on whatsapp
WhatsApp

कटेरा (झाँसी) कस्बे के झडियापुरा मोहल्ले में रहने वाले एक युवक ने मंगलवार की रात में संदिग्ध अवस्था फांसी लगा ली, जिससे उसकी मौत हो गई।

कटेरा सुरईपुरा निवासी जगदीश पुत्र किशोरी ने मंगलवार रात में अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। स्थानीय पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की जाँच कर रही है। परिजनों ने बताया जगदीश एक दिन पहले अपनी ससुराल से वापिस आया व मंगलवार की शाम खाना खाने के बाद ससुराल में फोन पर कुछ कहा सुनी होने के बाद परिवार के सदस्य बाहर लेट गए जगदीश अपने आप को अकेला पाकर घटना को अंजाम दे दिया। रात्रि में जगदीश की भनक न लगने पर अंदर देखा जगदीश फांसी के फंदे पर झूल रहा था। परिवार जनों व मोहल्लों वासियों की मदद से फंदे उतार देखा तो हालात गंभीर होने पर निजी अस्पताल में ले गए जहाँ मौत हो गयी।

मोहल्ले वासियो ने पुलिस को सूचना दी मौके पर पुलिस से मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है। कटेरा थाना प्रभारी निरीक्षक राजीव वैस ने बताया कि युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। इसका कारण सामने नहीं आया है। परिजनों ने कर्ज वाली कोई बात नहीं बताई है। परिजनों के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट- भूपेन्द्र गुप्ता

Share on facebook
Facebook
Share on whatsapp
WhatsApp