रेप की कोशिश में नाकाम होने पर जान से मारने की कोशिश

मऊरानीपुर (झांसी) छेडछाड के मामले में केस वापस न लेने पर दबंगों ने दम्पत्ति के ऊपर ट्रेक्टर चढाकर जान से मारने की कोशिश की। मामले की गुहार थाने में लगाई सुनवाई न होने पर आज उच्चाधिकारियों के नाम दिये पत्र में दम्पत्ति ने कार्यवाही की मांग की।

ग्राम इटायल थाना लहचूरा निवासी श्रीमति देवका पत्नी ग्यादीन कुम्हार ने बताया कि उसके साथ गांव निवासी दबंगों ने उसके साथ बलात्कार का प्रयास किया था विरोध कर किसी तरह बचने पर थाने में प्रार्थनापत्र दिया था।

आरोप लगाया कि पुलिस ने अपने हिसाब से प्रार्थनापत्र तैयार करवाकर मामला छेडछाड सहित मामूली धाराओं में दर्ज किया था।

जिसका वाद न्यायालय में चल रहा है। आरोप लगाया कि जब से केस शुरु हुआ तभी से उस पर मामले में समझौता करने का आरोपियों द्वारा दबाब बनाया जा रहा है मना करने पर जान से मारने की धमकी दी गई।

देवका के अनुसार वह दो दिन पति ग्यादीन कुम्हार के साथ दो दिन पूर्व 8 मई को गांव में राशन लेने गई थी। जब वापस आ रहे थे तभी पीछे से ट्रेक्टर लेकर आ रहे आरोपियों ने उनके ऊपर ट्रेक्टर चढाना चाहा आसपास के लोगों द्वारा चिल्लाने पर वह दोनों किसी तरह बचे व थानें गये लेकिन सुनवाई नही हुई।

देवका व पति ग्यादीन के अनुसार वह न तो मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण कर पा रहे है न गांव में चैन से रह पा रहे है। पीड़ित दम्पत्ति ने प्रशासन ने उक्त आरोपी के उचित कार्यवाही करने की मांग की है।

रिपोर्ट- रवि अग्रवाल रठा

Bitnami