बंद कमरे में महिला की सड़ी गली लाश मिलने से सनसनी

Share on facebook
Facebook
Share on whatsapp
WhatsApp

झांसी। बुंदेलखंड के झांसी में एक अधेड़ महिला की बंद मकान में सड़ी गली लाश मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी, तो वही आशंका जताई जा रही है कि महिला की मौत भूख या फिर किसी बीमारी की चलती हुई होगी। वहीं महिला के परिजनों का कहना है कि उक्त महिला मानसिक रूप से विक्षिप्त थी, और परिवार से अलग रहती थी।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक झांसी के चिरगांव थाना क्षेत्र के पहाड़ी चुंगी के पास एक बंद मकान से आसपास के लोगों ने भारी दुर्गंध महसूस की। किसी घटना की आशंका के चलते लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मकान का दरवाजा तोड़कर अंदर देखा तो एक महिला की लाश पड़ी हुई थी। लाश सड़ चुकी थी, इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि महिला की मौत कई दिनों पहले हुई होगी। पुलिस ने महिला की शिनाख्त 55 वर्षीय गायत्री के रूप में की। तो वही मृतका के परिजनों का कहना है, कि वह मानसिक रूप से विक्षिप्त थी और परिवार से दूर अलग मकान में रहती थी।
यह घटना आसपास के क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है, वही लोग मृतका के परिजनों पर भी सवालिया निशान खड़े कर रहे हैं। कि आखिर इतने दिनों तक उसके परिजनों ने उसकी सुध क्यों नहीं ली? तो वही आशंका जताई जा रही है कि महिला की मौत भूख के चलते भी हो सकती है। मामले की सच्चाई, पुलिस की जांच के बाद ही सामने आएगी।

Share on facebook
Facebook
Share on whatsapp
WhatsApp