ससुराल वालों ने बहन से मांगे 1 लाख ₹ और बाइक, भाई ने कर दी थाने में शिकायत

Share on facebook
Facebook
Share on whatsapp
WhatsApp

झांसी। लाख कोशिश के बाद भी लोगों की मानसिकता में कोई बदलाव आता नजर नहीं आ रहा है। आज एक बार फिर बुंदेलखंड के झांसी में दहेज से परेशान एक बहन के भाई ने थाने में शिकायती पत्र दिया है। जिसमें उसने दहेज न दे पाने के कारण उसकी बहन को ससुराली जनों द्वारा प्रताड़ित किए जाने की दास्तान बयां की है।
मामला झांसी शहर के कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत का है। यहां के ओरछा गेट निवासी असलम ने अपनी बहन की शादी बीते दिनों नईम के साथ की थी। थाने में तहरीर देते हुए असलम ने बताया कि उसने अपनी बहन की शादी में अपनी हैसियत के अनुसार पर्याप्त सामान और खर्चा दिया था, लेकिन शादी के बाद ससुराल जनों की नियत बिगड़ गई और भाई उसकी बहन को 1 लाख रुपए और बाइक लाने के लिए दबाव बनाने लगे। जब उसने यह दहेज रूपी बाइक और ₹100000 नहीं दे पाए तो ससुरालीजन अब उसके साथ आए दिन मारपीट और प्रताड़ित करते हैं।
भाई ने बहन पर हो रहे ससुराल में अत्याचारों के खिलाफ पुलिस में तहरीर देकर ससुराली जनों के खिलाफ कार्यवाही इसकी मांग की है।
तहरीर के आधार पर पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि उक्त मामले में आरोपियों की जांच कर कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

Share on facebook
Facebook
Share on whatsapp
WhatsApp