झांसी के चर्चित कारोबारी संजय वर्मा पर लड़की के अपहरण का मुकदमा दर्ज

झांसी। झांसी के जाने-माने रियल स्टेट से जुड़े कारोबारी संजय वर्मा एक बार फिर चर्चाओं में हैं। इस बार उनके चर्चा में आने का कारण एक लड़की के अपहरण से जुड़े होने का बताया जा रहा है। इस मामले में पुलिस ने उनके ऊपर मुकदमा भी दर्ज कर लिया है। आपको बता दें कि इसके पहले भी एक महिला की हत्या के मामले में संजय वर्मा जेल जा चुके हैं।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक बीते दिनों झांसी की एक लड़की रहस्यमय ढंग से गायब हो गई थी अंतिम बार उसने अपनी मां को फोन करके बताया था कि वह संजय वर्मा के साथ दुबई जा रही है। लड़की ने संजय वर्मा के साथ दुबई जाने की बात कही थी। इसके बाद लड़की का फोन बंद हो गया। लड़की की मां ने जमीन कारोबारी संजय वर्मा पर अपनी बेटी के अपहरण की आशंका जताते हुए झांसी के नवाबाद थाने में पुलिस को तहरीर दी है। जिसके बाद पुलिस ने एसएसपी के निर्देश के आधार पर संजय वर्मा पर अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया है। मुकदमा दर्ज होते ही संजय वर्मा एक बार फिर चर्चा में आ गए।
तो वही इस मामले में पुलिस ने अपनी जांच पड़ताल शुरू कर दी है। गौरतलब है कि इसके पहले भी जमीन कारोबारी संजय वर्मा एक महिला की हत्या के आरोप में जेल गए थे।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक बुंदेलखंड के ललितपुर जनपद के तालबेहट कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली श्रीमती श्यामलता सोनी ने नवाबाद थाना पुलिस को लिखित तहरीर देते हुए बताया कि उसकी पुत्री का 2 माह पहले उसके फोन पर फोन आया था। इस दौरान उसने बताया था कि वह संजय वर्मा के साथ दुबई जा रही है। इसके बाद उसकी बेटी का फोन बंद हो गया। महिला ने बताया कि उसने अपनी बेटी की काफी खोजबीन की लेकिन कोई जानकारी नहीं हुई। इसके बाद पीड़िता ने संजय वर्मा पर अपहरण की आशंका जताते हुए लिखित तहरीर दी। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

Bitnami