सड़कों पर बेखौफ दौड़ रहे भूसा से भरे ओवरलोडिंग वाहन

गुरसरांय (झांसी) न्यूज़ इन दिनों जिलों से लेकर कस्बो में भूसा भरे ओवरलोड बाहन बेख़ौफ़ धड़ल्ले से दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन इन बाहनों पर पुलिस प्रशासन का ध्यान तक नही जा रहा है। और पुलिस की नाक के नीचे से यह बाहन निकल जाते हैं । जो एक बड़े हादसों को दावत दे रहे हैं । और जाम की स्थिति पैदा कर रहे हैं ।

गुरुबार को सुबह से लोगो को कुछ ऐसा नजारा देखने को मिला । जिसे देखकर लोग हतप्रभ रह गए । जब लोगो के पास से भूसा से भरा ओवरलोड ट्रेक्टर निकला। तो लोग आपस मे बात करते हुए नजर आए। कि इतनी ओवरलोडिंग चल रही है ।

 ओवरलोड बाहन निकलने से बनती है जाम की स्थिति

ओवरलोड बाहनों के निकलने से सड़को पर चल रहे बाहनों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। अगर कही जाम की स्थिति बन जाये । तो घंटो के हिसाब से लोग जाम से जूझते रहते हैं। और इन ओवरलोड बाहनों को कोसते हुए नजर आते हैं। अगर गलती से ड्राइवर अपना संतुलन खो देगा तो एक बड़ा हादसा हो सकता है।

इन स्थानों पर ऊंचे दामो में बेचा जाता है भूसा

लोगो द्वारा बताया गया है कि यह भूसा राजस्थान  मध्यप्रदेश सहित अन्य जगहों  पर इसको  महंगे दामों पर  बेचा जाता है और कस्बे में आबारा घूम रहे अन्ना जानबर भूखे प्यासे भटकते हुए नजर आते हैं । फिर भी अन्ना जानबरो के लिए स्थानीय प्रशाशन चुप्पी साधे हुए है। और अन्ना जानवरो का भूख और प्यास से बुरा हाल है । और यह जानबर उल्टी सीधी चीजे खाकर सड़को पर भटक रहे हैं । लोगो का कहना है कि इन बाहनों पर कार्यवाही होना आबश्यक है।।

रिपोर्ट : अजय वर्मा

Bitnami