पासीघाट में मोदी ने कांग्रेस के 15 साल पुराने घोषणा पत्र को किया उजागर, ये बात भी थी उसमें

Share on facebook
Facebook
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अरुणांचल प्रदेश के पासीघाट पहुंचे। जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस की घोषणा पत्र को ढकोसला पत्र बताया। तो वहीं दूसरी तरफ अपनी योजनाओं के जरिए लोगों से वोट करने की अपील की। इस दौरान लोगों को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि कांग्रेस द्वारा जारी किया गया घोषणा पत्र किसी भी तरह का घोषणा पत्र नहीं हैं। यह केवल ढकोसला पत्र है।

क्या था कांग्रेस की 2004 के घोषणा पत्र में

इसी तरह का ढकोसला पत्र कांग्रेस ने 2004 में भी जारी किया था। जिसमें बाकायदा लिखा गया था कि वह 2009 तक भारत के सभी गांव में शत-प्रतिशत बिजली पहुंचाएंगे, लेकिन आज 20 19 आ गया है। ढकोसला पत्र जारी हुए 15 साल हो चुके हैं, लेकिन अभी यह उन्हें याद नहीं कि  कितने गांव में बिजली पहुंची। 10 साल बाद भी 18000 ऐसे गांव थे, जहां के लोगों ने बिजली नहीं देखी थी। एक बार फिर कांग्रेस ने अपना ढकोसला पत्र जारी किया है। लेकिन कोई पहले जारी किए गए घोषणा पत्रों पर सवाल खड़े नहीं करता।

पीएम मोदी ने उड़ीसा के कालाहांडी में दिया कांग्रेस के घोषणा पत्र का जबाव

पासीघाट के लोगों से क्या बोले पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अरुणाचल के पासीघाट के लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि यह चुनाव अपमान और सम्मान करने वाले लोगों के बीच है। जो लोग आप का सम्मान नहीं कर सकते उन्हें अपमान करने का भी हक नहीं है। आप की परंपराओं विरासत को अपने सीने से लगाए रखने वालों को अब वोट करेंगे या फिर आप की परंपराओं और विरासत ओं का अपमान करने वाले को वोट करेंगे यह आपका नाम है।

वर्धा की जनसभा में बोले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस ने हिंदुओं को कहा आतंकवादी

इस अंदाज में पहुंचे नरेंद्र मोदी कि गदगद हो गए लोग

हर जनसभा की तरह इस बार भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वहां के लोगों को जब संबोधित कर रहे थे तो इसके शुरुआती दौर में उन्होंने उनकी स्थानीय भाषा से लोगों को सम्मानित किया वहीं दूसरी तरफ धानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उन्हीं की वेशभूषा में नजर आए और लोगों को याद दिलाया कि वह उनकी परंपरा और विरासत को अपने साथ रखते हैं। मोदी का इशारा था कि कांग्रेस ने देश के लोगों का अपमान किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर खुद को उनका चौकीदार बताते हुए जागते रहो का नारा लगाया, और भ्रष्टाचार लोगों से बचने की अपील की।

कांग्रेस का घोषणा पत्र जारी, आखिर क्या है खास जो अब तक नहीं सुना

घोषणा पत्र हुआ ढकोसला पत्र, महागठबंधन के लोग हुए महा मिलावटी

पीएम मोदी ने जहां कांग्रेस के घोषणा पत्र को ढकोसला पत्र बताया तो वहीं महागठबंधन में शामिल लोगों को मारा वह मिलावटी लोग बताया। प्रधानमंत्री ने अरुणाचल प्रदेश में उनकी सरकार द्वारा किए गए कामों के बखान से वाहवाही लूटी। वहीं दूसरी एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनकी सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं और बनवाए जा रहे शौचालयों की बात को दोहराते हुए वोट की अपील की।

बीएचयू में सरेआम फायरिंग, 1 छात्र की मौत, 4 हमलावर गिरफ्तार

पीएम मोदी Live भाषण पासीघाट अरुणांचल प्रदेश

आप हमें कमेंट करके हमारी खबर के बारे में अपनी राय रख सकते हैं। और यदि आपको हमारी ये ख़बर अच्छी लगी हैं, और ऐसीं खबरें आप पढ़ना चाहते हैं तो आप हमारा फेसबुक पेज Action News India को लाइक कर सकते हैं। यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं। और ट्विटर पर हमें फॉलो कर सकते हैं। ताकि तभी हमारी सारी खबरें आप तक तत्काल पहुंचे, और आप उनका आनंद उठा सकें।

Share on facebook
Facebook
Share on whatsapp
WhatsApp