पंकज त्रिपाठी उर्फ कालीन भैया भी अब आएंगे राजनीति में, लेकिन किस पार्टी से लड़ेंगे चुनाव

Share on facebook
Facebook
Share on whatsapp
WhatsApp

पंकज त्रिपाठी उर्फ कालीन भैया भी अब आएंगे राजनीति में, लेकिन किस पार्टी से लड़ेंगे चुनाव

उर्मिला मतोंडकर के बाद बॉलीवुड से अभिनेता और अभिनेत्रियों की राजनीति में आने की होड़ सी लग गई है। मुंबई नॉर्थ से टिकट मिलने के बाद उर्मिला मातोंडकर जहां कांग्रेस के चुनाव प्रचार में जुट गई हैं, तो वहीं पंकज त्रिपाठी भी राजनीति में आने के फुल मूड में हैं और वह भी कहीं ना कहीं से चुनाव लड़ने की फिराक में हैं । ऐसे में दमदार रोल कर चुके पंकज त्रिपाठी अलग ही अंदाज में राजनीति में उतर सकते हैं।

क्या बोली पंकज त्रिपाठी उर्फ कालीन भैया

बीते साल आई वेब सीरीज मिर्जापुर में लीड रोल में नजर आए पंकज त्रिपाठी की कालीन भैया वाली छवि पूरे देश में छा चुकी है। उनका यह रोल हर किसी को पसंद आया है। ऐसे में अब खबर आ रही है, कि कालीन भैया भी राजनीति में आने वाले हैं, और चुनाव लड़ने की फिराक में है। ऐसे में आप सोच सकते हैं। कि क्या होगा जब वह बतौर कालीन भैया राजनीति में उतरेंगे। इसको लेकर पंकज त्रिपाठी के फैंस भी काफी खुश होंगे ।लेकिन यह अभी असमंजस की स्थिति है, कि वह किस पार्टी से राजनीति में कदम रखेंगे।

आज एक इंटरव्यू के दौरान पंकज त्रिपाठी ने बताया कि उनके पास राजनीति के लिए काफी समय है। और वह राजनीति में आना भी चाहते हैं। बस सही समय का इंतजार कर रहे है। बकौल पंकज त्रिपाठी कहते हैं कि घूमने फिरने से ना सिर्फ अंदर का एक्टर जागता है, बल्कि दिमाग भी तेज गति से काम करता है। साथ ही नई नई जानकारी भी मिलती हैं । यदि राजनीति में अच्छे लोग आएंगे तो देश का भविष्य भी अच्छा होगा।

किस पार्टी का दामन थाम गीत पंकज त्रिपाठी उर्फ कालीन भैया?

उन्होंने खुलकर बोला कि वह राजनीति में आना चाहते हैं। ऐसे में अब राजनीतिक पार्टियां उन पर डोरे डाल रही हैं। हो सकता है वह भारतीय जनता पार्टी या फिर कांग्रेस का दामन थाम सकते हैं। लेकिन इसको लेकर उन्होंने कुछ साफ खुलकर नहीं बोला, कि वह किस पार्टी का दामन थाम लेंगे।

आप हमें कमेंट करके हमारी खबर के बारे में अपनी राय रख सकते हैं। और यदि आपको हमारी ये ख़बर अच्छी लगी हैं, और ऐसीं खबरें आप पढ़ना चाहते हैं तो आप हमारा फेसबुक पेज Action News India को लाइक कर सकते हैं। यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं। और ट्विटर पर हमें फॉलो कर सकते हैं। ताकि तभी हमारी सारी खबरें आप तक तत्काल पहुंचे, और आप उनका आनंद उठा सकें।

Share on facebook
Facebook
Share on whatsapp
WhatsApp