10+ ममता कुलकर्णी की सेक्सी वीडियो और फोटो जिन्हें देखने के बाद लोगों ने हीरोइन माना

Share on facebook
Facebook
Share on whatsapp
WhatsApp
ममता कुलकर्णी की सेक्सी वीडियो और फ़ोटो का सच : आपने तमाम अभिनेत्रियों के बारे में सुना, देखा और पढ़ा भी होगा। लेकिन यह कहानी एक ऐसी अभिनेत्री की है।जिसने अपनी कहानी को अपने कारनामों के कारण अमर कर दिया है। कभी नंगी और सेक्सी फोटो शूट करवाना, तो कभी हॉट फोटो और वीडियो  बनवाना। जब-जब फिल्म इंडस्ट्रीज की अभिनेत्रियों के विवाद की कहानी शुरू की जाएगी। इस अभिनेत्री का नाम आपको जरूर लेना पड़ेगा। इस अभिनेत्री के नाम की आहुति दिए बगैर वह कहानी सफल हो ही नहीं सकती।

विवादित है ममता की कहानी

ममता कुलकर्णी की फिल्म का एक सीन
(ममता कुलकर्णी की फिल्म का एक सीन)
 क्योंकि इस अभिनेत्री ने एक नहीं कई विवाद खडे किये है। बवाल इतने बड़े कि इन्हें रातों रात भारत छोड़कर भागना पड़ा। अब जानकारी मिल रही है कि यह अभिनेत्री सन्यासी हो चली है। हम बात कर रहे हैं 90 के दशक की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक ममता कुलकर्णी की।

ममता कुलकर्णी की सेक्सी वीडियो

यदि आपको याद नहीं कि ममता कुलकर्णी कौन है?तो हम बता देते हैं। आपने तिरंगा फिल्म में उन्हें जरूर देखा होगा। उन्होंने अपने फिल्म करियर की शुरुआत राजकुमार और नाना पाटेकर के लीड रोल वाली तिरंगा से शुरू किया था। इसके बाद यह करन अर्जुन फिल्म में सलमान खान की हीरोइन के रूप में दिखाई सभी बड़े कलाकारों के साथ काम किया। लेकिन एक वक्त ऐसा आया। जब इन्हें भगोड़ा घोषित कर दिया गया, और भारत से चोरी छुपे भागना पड़ा। अब खबर मिल रही है, कि यह अभिनेत्री योगिनी बन गई है ।

जब ममता कुलकर्णी ने मैगजीन के लिए खिंचवाई नंगी फोटो

स्टारडम मैगजीन के लिए कराया गया फोटो शूट के बाद लीक हुई फोटो
(स्टारडम मैगजीन के लिए कराया गया फोटो शूट के बाद लीक हुई फोटो)
ममता कुलकर्णी की सेक्सी फोटो जो मैगजीन ने छाप दी।
ममता कुलकर्णी ने फिल्म तिरंगा से अपना फिल्म इंडस्ट्रीज में डेब्यू किया था। यह फिल्म 1992 में आई थी। या फिल्म सुपरहिट तो हुई लेकिन ममता कुलकर्णी ने इस फिल्म से अच्छा खासा नाम नहीं कमा पाया। तभी 1993 में स्टारडस्ट मैगजीन को एक ऐसी हीरोइन की जरूरत पड़ी, जो उन्हें अपनी नंगी फोटो दे सके। लेकिन इसके लिए उस समय की कोई भी हीरोइन तैयार नहीं थी।
उस समय अश्लीलता इतने सर चढ़कर नहीं बोल रही थी। तभी किसी ने स्टारडस्ट मैगजीन के फोटोग्राफर को बताया यदि ममता कुलकर्णी से इस बारे में बात की जाए तो शायद वह तैयार हो।

स्टारडस्ट मैगजीन ने दिया था ऑफर

स्टारडस्ट ने ऐसा ही किया और ममता कुलकर्णी से उनकी सेक्सी फोटोशूट कराने की बात कही। पहले तो ममता कुलकर्णी ने मना कर दिया, उन्होंने कहा कि यदि मैंने ऐसा किया तो उनका कैरियर खत्म हो जाएगा। तमाम कोशिशों के बाद बह फ़ोटो देने को तैयार हुईं। लेकिन ममता ने स्टारडस्ट से यह शर्त रखी कि यदि उन्हें फोटो पसंद नहीं आएंगीं, तो वह इसे मैगजीन में प्रकाशित नहीं कराएंगे। ममता ने फोटो शूट कराया और यह फोटो शूट की थी, स्टारडम के जाने-माने फोटो ग्राफर जयेश सेठ ने।

हॉट फोटोशूट के बाद क्या बोले फोटोग्राफर?

जऐश सेठ ने एक इंटरव्यू में खुलासा करते हुए बताया कि जब वह फोटोशूट कराने के लिए तैयार हो गए तब उन्होंने बड़े ही आसानी से अपने पोज दिए। और ममता कुलकर्णी की टॉपलैस फोटो प्रकाशित हुई। इसके बाद तो पूरे देश में सनसनी फैल गई, और ममता कुलकर्णी रातों-रात सेक्स सिंबल के नाम से जानी जाने लगी।
एक अन्य फोटो शूट में ममता
एक अन्य फोटो शूट में ममता
यह उनका इस प्रकार का पहला फोटो शूट था। जिसमें उन्होंने टॉपलैस फोटो किसी मैगजीन के कवर पेज के लिए दी थी। और यह इतनी पॉपुलर हुईं, कि उन्हें पूरा देश जानने लगा। इसके बाद तो उन्होंने इस प्रकार की सेक्सी फोटो और वीडियो की झड़ी ही लगा दी। 90 के दशक में यह पहली ऐसी अभिनेत्री थी। जिन्होंने फिल्मों से कम और सेक्सी फोटो वीडियो से ज्यादा नाम कमाया।
आप हमें कमेंट करके हमारी खबर के बारे में अपनी राय रख सकते हैं। और यदि आपको हमारी ये ख़बर अच्छी लगी हैं, और ऐसीं खबरें आप पढ़ना चाहते हैं तो आप हमारा फेसबुक पेज Action News India को लाइक कर सकते हैं। यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं। और ट्विटर पर हमें फॉलो कर सकते हैं। ताकि तभी हमारी सारी खबरें आप तक तत्काल पहुंचे, और आप उनका आनंद उठा सकें।
Share on facebook
Facebook
Share on whatsapp
WhatsApp