ललितपुर पुलिस ने पकड़ा अंतरराज्यीय ठग गिरोह, SP को दिखाया ठगी का Live डेमो

415 ग्राम सोना चांदी के आभूषण सहित चार लोग गिरफ्तार, 10 किलोग्राम गांजा भी बरामद अंतरराज्यीय टप्पे बाद गिरफ्तार,

ललितपुर। ललितपुर व आसपास के क्षेत्रों में एम पी यूपी बॉर्डर पर लगातार चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले गिरोह का आज पुलिस अधीक्षक ने पटाक्षेप किया। उनके कब्जे से सोना चांदी के आभूषण व 10 किलो ग्राम गांजा बरामद हुआ।

बताया गया है कि कोतवाली प्रभारी निरीक्षण स्वाट टीम सर्विलांस टीम पुलिस बल क्षेत्र में भ्रमण पर थे। तभी मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि सागर मध्य प्रदेश की तरफ से नेशनल हाईवे 44 पर एक यूको मारुति कार दिल्ली नंबर की आ रही है। जिसमें कुछ व्यक्ति जो अन्तर्राज्यीय स्तर के टप्पे बाज हैं। पुलिस ने सागर हाईवे पर राम नगर तेराह पर मय पुलिस टीम के उपस्थित होकर सागर की तरफ से आने वाली गाड़ियों की चेकिंग कराई। तभी चेकिंग के दौरान सागर की तरफ से आ रही इको मारुति कार नंबर डीएल 8 सी डब्ल्यू 6458 को रोका तो उक्त गाड़ी में बैठे चार व्यक्ति पुलिस को देखकर हड़बड़ा गए।

गाड़ी की चेकिंग के दौरान उसमे बैठे व्यक्तियों से लगभग 415 ग्राम पीली धातु जिसकी कीमत 15 लाख रुपये व चांदी व गाड़ी में 2 मंडलों में 10 किलो ग्राम गांजा बरामद हुआ। तलाशी के दौरान 2860 रुपए नगद बरामद हुए, पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह महिलाओं के साथ गुजरात महाराष्ट्र अलग-अलग स्थानों से महिला पुरुषों को नोटों का झांसा देकर टप्पे बाजी किया करते हैं।

अभियुक्तों ने बताया कि हम लोग कागज की गड्डी के ऊपर असली नोट लगाकर कपड़े पैक करके जगह व मौका दे कर महिलाओं व पुरूषों को इन्हीं रुपयों का लालच देकर टप्पे बाजी करते हैं। हालांकि पुलिस अधीक्षक एमएम बेग ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर उन्हें जेल भेज दिया है। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को ₹25000 का नगद पुरस्कार भी दिया गया है।

वीडियो-एम एम बैग (पुलिस अधीक्षक ललितपुर)

Bitnami