कटेरा पुलिस ने संदिग्ध व्यक्ति व वाहनो की चैकिंग

Share on facebook
Facebook
Share on whatsapp
WhatsApp

कटेरा (झाँसी) वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ ओपी सिंह के निर्देश पर गुरुवार की शाम थाना प्रभारी राजीव सिंह वैस के नेतृत्व में भारी पुलिस फोर्स ने कस्बे में रूट मार्च निकाला तथा चैकिंग अभियान भी चलाया। नगर का भ्रमण कर कस्वा वासियों को सुरक्षा का संदेश दिया। गुरूवार की शाम थाना प्रभारी ने विभिन्न रूटों पर मार्च फास्ट किया है। वही शराब के ठेका पर हुजूम लगाये लोगों को सख्त हिदायत दी है कि एक साथ हुजूम लगा कर न खडे हों। शराब के नशे में खडे पाये जाने पर उनके खिलाफ कार्यवाही की जायेगी।

रूट से निकल रहे वाहनों को रोक कर उनकी चैकिंग की गई। थाना क्षेत्र के मुख्य चैराहे, सुरईपुरा, परान मोहल्ला, बस स्टेंड, मैन बाजार सहित आसपास के गांवों आदि मे पैदल रूट मार्च कर लोगों को सुरक्षा का संदेश दिया है।

उन्होने कहा कि कोई भी संदिग्ध व्यक्ति अगर आपकों नजर आता है तो तत्काल पुलिस को सूचित करे। फोन करने वाले नाम व पता गुप्त रखा जायेगा। भारी पुलिस बल को देखकर अपराधियों व अराजक तत्वों में हडकम्प मचा हुआ है। पुलिस को भी निर्देश देते हुये कहा कि सडकों से गुजरने वाले शरारती तत्वों पर पैनी निगाह बनाये रखे वही वाहनों के चालकों को भी यातायात व्यवस्था बनाये रखने का निर्देश दिया गया है।

रिपोर्ट- भूपेन्द्र गुप्ता

Share on facebook
Facebook
Share on whatsapp
WhatsApp