रेलवे ट्रैक पर मिली युवक की संदिग्ध लाश, शराब पिलाकर दोस्तों ट्रेन के दिया धक्का ?

Share on facebook
Facebook
Share on whatsapp
WhatsApp

झांसी। बुंदेलखंड के झांसी में संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक की ट्रेन से कटी हुई संदिग्ध लाश मिलने से सनसनी फैल गई। आशंका जताई जा रही है कि युवक को शराब के नशे में धुत करके उसे ट्रेन के सामने धक्का दे दिया होगा। हालांकि यह अनुमान कितना सटीक बैठता है, यह तो पुलिस की जांच रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगा।
पूरा मामला झांसी के मोठ थाना क्षेत्र का है। यहां भरोसा ओवर ब्रिज के पास रेलवे ट्रैक के दोनों तरफ एक युवक के शव के दो धड़ मिले हैं। जब लोगों ने युवक की ट्रेन से कटी हुई लाश के अलग-अलग धड़ देखे तो सनसनी फैल गई। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन करनी शुरू कर दी है।
लेकिन घटनास्थल पर मिली एक बाइक और उसी के पास मिली शराब और पानी की बोतल और डिस्पोजल ग्लास से मामला संदिग्ध नजर आ रहा है। आशंका जताई जा रही है, कि किसी ने रंजिश के चलते युवक को पहले शराब के नशे में धुत किया और फिर उसे ट्रेन के आगे धक्का दे दिया होगा।
तो वहीं दूसरी तरफ यह अनुमान लगाया जा रहा है कि हो सकता है यह युवक अपने कुछ दोस्तों के साथ एकांत में शराब पीने के लिए आया होगा, और शराब के नशे में टल्ली हो जाने के बाद अचानक ट्रेन के सामने आ गया होगा। युवक की मौत के बाद डरकर इसके दोस्तों वहां से भाग गए होंगे।
अनुमान और आशंका के बीच पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। अब पुलिस की जांच के बाद ही बाद चलेगा कि युवक की मौत एक प्री प्लानिंग मर्डर है या फिर महज एक दुर्घटना। जो भी हो लेकिन पुलिस को युवक की शिनाख्त करना और उन लोगों तक पहुचना बहुत जरूरी है, जो लोग घटना के बक्त युवक के पास पास थे, और शायद साथ में शराब पी रहे थे।
क्राइम रिपोर्ट : आशुतोष नायक

 

Share on facebook
Facebook
Share on whatsapp
WhatsApp