झांसी : अस्पताल में बेटे को छोड़ न्याय के लिए DM-SSP के पास पहुंची मां, बोली दबंगों से डरती है आपकी पुलिस?

Action news india एक्शन न्यूज़ इंडिया
Share on facebook
Facebook
Share on whatsapp
WhatsApp

झांसी। झांसी की मोठ थाना पुलिस पर दबंगों के खिलाफ कार्यवाही न करने का मामला प्रकाश में आया है। एक महिला ने तहसील दिवस में इसकी शिकायत की है, और उच्चाधिकारियों से कार्यवाही किए जाने की मांग की है।
आज झांसी की मोठ तहसील में जिलाधिकारी की अध्यक्षता में तहसील दिवस का आयोजन किया गया था। इस दौरान एक महिला भी तहसील दिवस के दौरान जिलाधिकारी के समक्ष पहुंची। महिला ने की मौठ थाना पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि 4 माह पहले उसका बेटा जब कोचिंग से लौट कर आ रहा था। तभी उसकी साइकिल में एक ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी थी, और वहां से भाग खड़ा हुआ था। जिसके बाद से गंभीर रूप से घायल पुत्र को कुछ लोगों ने सीएचसी मौत पहुंचाया था। हालत गंभीर होने के कारण उसे झांसी रेफर कर दिया गया था। अब भी उसके बेटे का झांसी में इलाज चल रहा है। जब उसने मोठ थाना पुलिस से उक्त ट्रैक्टर वाले के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही, तो पुलिस टालने लगी और आज तक उसके खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की है।

DM और SSP के सामने महिला ने खोली पोल

महिला ने आरोप लगाया कि ट्रैक्टर वाला दबंग व्यक्ति है। इसलिए पुलिस उस पर कार्यवाही करने से गुरेज कर रही है। जब महिला अपनी समस्या सुना रही थी, तब मौके पर जिलाधिकारी झांसी शिव सहाय अवस्थी और झांसी पुलिस के मुखिया यानी एसएसपी झांसी भी मौजूद थे। दबंगों पर उनकी पुलिस द्वारा कार्यवाही ना करने को लेकर अब उच्चाधिकारी इस पर क्या एक्शन लेते हैं। यह जानना भी बेहद जरूरी है।
तो वहीं दूसरी तरफ मौठ थाना पुलिस पर चार माह बाद भी कार्यवाही ना करने को लेकर कई सवाल खड़े होना जायज है, कि क्या स्थानीय पुलिस अब दबंगों से डरने लगी है? और उन पर कार्यवाही करने से कतराती है. या फिर सब कुछ सिस्टम में चल रहा है. यानी ले देकर सुल्टाने वाला सिस्टम जारी है। हक़ीक़त जो भी हो, लेकिन उच्चाधिकारियों के संज्ञान में आने के बाद अब आखिर मोठ थाना पुलिस इस मामले में क्या एक्शन देती है?

Share on facebook
Facebook
Share on whatsapp
WhatsApp