झांसी : परसा के जंगल में बाइक के साथ मिले युवक का शव मिलने से सनसनी

Share on facebook
Facebook
Share on whatsapp
WhatsApp

झांसी। आज सुबह झांसी के टहरौली के पास एक अज्ञात शव और उसके पास बाइक पड़ी मिली। जिससे आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त करवाना शुरू कर दी है।

युवक ने चिरौल के पेड़ पर फांसी लगाकर दी जान, परिवार में कोहराम

प्राप्त जानकारी के मुताबिक आज सुबह झांसी के टहरौली थाना क्षेत्र के गांव परसा के पास जंगल में आज एक युवक का शव मिला है। इसके साथ ही एक बजाज मोटरसाइकिल मिली मोटरसाइकिल की आगे की प्लेट पर शिवम और नीरज लिखा हुआ है। जबकि बाइक के पीछे उसका नंबर यूपी 93 AZ 7349 लिखा हुआ है. बाइक के साथ पढ़े हुए शव को देखकर लोगों ने इसकी जानकारी टहरौली पुलिस को दी।

झांसी में पत्नी के ऊपर कैरोसीन डालकर जिंदा जलाया, मुकद्दमा दर्ज

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों से शव की शिनाख्त करवानी शुरू कर दी है। हालांकि अभी तक इसका कोई पता नहीं चला है।
आशंका जताई जा रही है कि यह व्यक्ति टहरौली क्षेत्र से सटे मध्य प्रदेश का भी हो सकता है। तो वहीं इससे भी इनकार नहीं किया जा रहा है कि यह आसपास के क्षेत्र का भी हो सकता है। हालांकि पुलिस का कहना है कि इसकी जल्द से जल्द शिनाख्त कर ली जाएगी। यदि कोई भी व्यक्ति इसे जानता है तो है टहरौली पुलिस के सीयूजी नंबर 9454403660 या एक्शन न्यूज़ डॉट इन के 8178590801 मोबाइल नम्बर पर जानकारी दे सकता है.

Share on facebook
Facebook
Share on whatsapp
WhatsApp