झाँसी के इस गांव में प्रेमी युगल ने फांसी पर लटककर जान दी

झांसी- उल्दन थाना क्षेत्र के ग्राम सेकराधवा में आज उस समय कोहराम मच गया जब पुराने खपरैल मकान में एक प्रेमी और प्रेमिका की फांसी के फंदे से झूलती लाशें मिली। इस घटना से जहां इलाके में सनसनी फैल गयी।

सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची व जांच शुरू कर मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए मऊरानीपुर भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार 20 वर्षीय जयहिंद कुशवाहा पुत्र गोरेलाल कुशवाहा निवासी ग्राम सेकराधवा व 16 वर्षीय संगीता कुशवाहा पुत्री कमलेश कुशवाहा निवासी मुहल्ला सिंदरा रानीपुर दोनों कच्चे मकान की अटारी पर रस्सी के फंदे पर लटके हुए मिले।

मृतका की छोटी बहन उक्त मकान से लकड़ियां उठाने के लिए गई तो वहां दोनों को लटकता देख घबराकर भागी व परिजनो को सूचना दी। मृतक प्रेमी के पिता गोरेलाल ने बताया है कि  मृतका संगीता उसके सगे साले की पुत्री है दोनों मृतक ममेरे भाई बहिन हैं। उन्होंने बताया कि विगत 6 मई को जयहिंद दिल्ली से मजदूरी कर वापस लौटा है। और मृतका को वह रात में लिवाकर लाया है।

फिलहाल मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक थाना उल्दन अजीत सिंह, पुलिस चौकी प्रभारी बृजेश सिंह सेंगर ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए मऊरानीपुर भेज दिया है। मौके पर क्षेत्राधिकारी टहरौली ठाकुर दीनपाल सिंह ने पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

रिपोर्ट- कपिल गुप्ता

Bitnami