झांसी पुलिस न पकड़ती तो जहरीली शराब से सैकड़ो को सुला देते ये लोग

झांसी। आज झांसी पुलिस की सूझबूझ से सैकड़ों लोगों की जान दांव पर लगते लगते बच गई। झांसी पुलिस ने आज एक अंतर्राज्यीय नकली शराब तस्कर को पकड़ने में सफलता प्राप्त कर ली है। यह व्यक्ति अपने साथियों के साथ तमाम केमिकल्स के माध्यम से नकली शराब को बनाता था। पुलिस ने उसके पास से शराब बनाने वाली सामग्री भी बरामद की है।

अंतरराज्यीय शराब तस्कर को पकड़ने वाली पुलिस टीम, साथ में तस्कर
अंतरराज्यीय शराब तस्कर को पकड़ने वाली पुलिस टीम, साथ में तस्कर

प्राप्त जानकारी के मुताबिक आज सुबह झांसी स्वाट और कोतवाली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एक अंतर्राज्यीय शराब तस्कर यहां से गुजरने वाला है। सूचना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने उक्त शराब तस्कर को पकड़ने के लिए फील्डिंग लगा ली। जिसके बाद पुलिस को शराब बनाने वाली सामग्री के साथ एक पिकअप को पकड़ने में सफलता हाथ लगी। इसके साथ पुलिस ने एक युवक को भी गिरफ्तार कर लिया है।

घटना का खुलासा करते एसएसपी झांसी डॉ ओपी सिंह
घटना का खुलासा करते एसएसपी झांसी डॉ ओपी सिंह

एसएसपी झांसी डॉ ओपी सिंह ने इसका खुलासा करते हुए बताया कि बीते कई दिनों से झांसी पुलिस शराब तस्करों को पकड़ने में जुटी हुई थी। इसी दौरान स्वाट टीम को इसकी जानकारी मिली। जिसके बाद स्वाट और कोतवाली पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्यवाही करते हुए शराब बनाने वाले कच्चे माल को बरामद किया है। इसके साथ ही एक पिक अप और एक युवक को भी पकड़ा है।
एसएसपी ने बताया कि पकड़ा गया युवक पेशेवर अपराधी है। जो बहुत ही लंबे समय से शराब की तस्करी का काम कर रहा है। पकड़े गए आरोपी ने अपने साथ काम करने वाले 3 और आरोपियों के बारे में बताया है। जिन को पकड़ने के लिए पुलिस जुट गई है, तो वहीं पकड़े गए युवक के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है।

Bitnami