एकता की विरासत पर आंच नही आने दूँगा- सीओ हिमांशु गौरव

Share on facebook
Facebook
Share on whatsapp
WhatsApp

मऊरानीपुर (झाँसी) रमजान में ईदुल फितर पर्व को लेकर आयोजित पीस कमेटी की बैठक तहसील सभागार में एस डी एम राजकुमार सीओ हिमांशु गौरव तहसीलदार जगवीर सिंह की अध्यछता एवं कोतवाल देबेद्र दुबे के सयोजन एवं मंडी चोंकी प्रभारी मुलायम सिंह की मौजूदगी में हुई।

इस मौके पर एस डी एम राजकुमार ने आस्था की पटरी पर बेमिसाल भावुक ट्रेन दौड़ाई।अपने संबोधन में मऊरानीपुर परिवार मेरा परिवार कहते हुये कहा कि हम यहाँ के जिम्मेदार अतिथि है।

जब तक है किसी को प्रशासन से शिकायत नही होगी। सीओ हिमांशु गौरव ने कहा कि यहाँ की विरासत बताती है कि मऊरानीपुर वाकई बुद्धियो की नगरी है ,यहाँ की एकता को बनाये रखने की परंपरा काबिले तारीफ़ है, हम यहाँ की विरासत को आंच नही आने देंगे। कोतवाल देवेंद्र दुबे ने जन जन का आभार जताते हुये कहा कि अति संवेदनशील घोषित मऊ रानीपुर में चुनाव शांति पूर्वक चुनाव आप सभी के सहयोग से जिस तरह चुनाव सहजता से निपट गया उसके लिए सभी धन्यवाद के पात्र है। पीस कमेटी का संचालन बरिष्ठ एडवोकेट समाजसेवी बैजनाथ तिवारी ने किया इस मौके पर राजेंद्र राहुल, प्रागीलाल अहिरवार,रहमान पार्षद, मयंक, राजेश बिलांटिया, राजेश राय, कल्याण सिंह, असगर अली, चाँद राईन, महेंद्र पाठक, मोहन पुरवार, वीरेंद्र अग्रवाल, दिनेश राजपूत, दीपू मोदी, नन्दू रावत,हजरत मुफ़्ती, साबिर खान, प्रागीलाल अहिरवांर, अहमद खां रानीपुर, अवर अभियंता बिजली प्रमोद कुमार, हाफिज जावेद सहित काफी संख्या में गड़मान्य चटकती धूप में मौजूद रहे।

मौके पर सामूहिक रूप से बिजली पानी साफ़ सफाई,जैम सहित नगर की  ज्वलन्त समस्याओं से अधिकारियों को अवगत कराया गया इस मामले में पालिका से नन्दु रावत,जेई प्रमोद कुमार साहबो के आदेश पर यस सर कहते रहे। जल संस्थान की ओर से कोई न आने पर एसडीएम राजकुमार ने  बताया कि वह एक हफ्ते के अंदर विभाग को जेई दिला देंगे। इस मौके पर ईद के बारे में बताया गया की यदि चाँद 4 जून को दिखा तो ईद 5 जून को होगी अन्यथा 6 जून को ईद मनाई जायेगी, सभी समस्याओं के समय रहते निराकरण करने के6 आदेश अधीनस्थों को दिए गए। सीओ हिमांशु गौरव ने कहा कि  जहाँ ईद होती हो वही की जाए बिना परमिशन के किसी नई जगह न मनाए ऐसे आदेश उच्च स्तर से आये है। इसके अलावा खुराफाती तत्वों के अलावा अफवाह फैलाने वालों को किसी सूरत में नही बख्शा जायेगा,वो चाहे जो भी हो।सभी ने एक दूसरे को  पर्व पर बधाई दी।आभार चोंकी प्रभारी शिवशंकर तिवारी,सिपाही लक्मी कान्त त्रिपाठी ने जताया।

रिपोर्ट- रवि अग्रवाल रठा

Share on facebook
Facebook
Share on whatsapp
WhatsApp