ससुराल में पति ने पत्नी की गोली मारकर की हत्या, फिर खुद को भी उड़ाया

Share on facebook
Facebook
Share on whatsapp
WhatsApp

निवाड़ी (मध्यप्रदेश). पति ने पत्नी की गोली मारकर के की हत्या खुद गोली मार कर के किया आत्महत्या का प्रयास पति हालात गंभीर झाँसी मेडिकल कॉलेज रेफर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। निवाड़ी जनपद के पुलिस थाना टेहरका के ग्राम जिखनगांव में आज सुबह सनसनी फैल गयी। जब गांव में मुकेश कुशवाहा ने अपनी पत्नी रामप्यारी की गोली मारकर हत्या कर दी।


सुबह-सुबह गोलियों की आवाज की आवाज से गांव में दहशत फैल गयी। गांव के लोग घर की ओर पहुंचे तो वहाँ देखा रामप्यारी मृत अवस्था मे जमीन पर पड़ी थी। जबकि पति मुकेश कुशवाहा ने अपनी पत्नी की हत्या के बाद स्वंम को गोली मार ली।

ग्रामीणों ने आनन-फानन में 108 की मदद से घायल मुकेश कुशवाहा को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र निवाड़ी भेजा। इसके बाद हालत गम्भीर होने पर झाँसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।


जानकारी के अनुसार मृतक रामप्यारी और पति मुकेश कुशवाहा के साथ कई सालों से संबंध ठीक नही थे। और दोनों अलग अलग रह रहे थे। सूत्रों की मानें रामप्यारी कुशवाहा अपने मायके में रह रही थी। उसका पति मुकेश कुशवाहा झाँसी में निवास कर रहे थे। जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरेन्द्र कुमार जैन ने बताया कि काफी लम्बे समय से ससुराल नही जा रही थी पति अपनी पत्नी को लेने पहुंचा था। जहाँ सुबह पति ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी और स्वंम को गोली मार ली। उन्होंने बताया कि पुलिस सारे मामले की जांच कर रही हे। जाँच के बाद ही बिंदु स्पष्ट हो पायेंगे।

Share on facebook
Facebook
Share on whatsapp
WhatsApp