पति ने पत्नी को कैद मुक्त कराने की मांग

मऊरानीपुर (झांसी) पति ने ससुरालियों पर पत्नी को जबरन मारपीट कर अपहरण कर लेने का आरोप लगाते हुये बताया कि वह ससुराल पहुचां एवं पत्नी को कैद मुक्त करने को कहा तो उसके  साथ मारपीट कर भगा दिया गया।

पीडित ने पत्नी को वापस दिलाये जाने की मांग की है,

भवन निर्माण का काम करने वाले रोहतक हरियाणा निवासी मजदूर जितेन्द्र पुत्र. देवेन्द्र ने बताया कि उसकी शादी अब से आठ माह पूर्व मऊरानीपुर के मुहल्ला गोपालगंज निवासी अनीता पुत्री लखन रैकवार के साथ हिन्दू रीति रिवाज से 8 अगस्त 18 को हुई थी।

शादी के बाद वह मायके से गत 1 सितम्बर को पत्नी के साथ रोहतक गया जहां दोनो साथ रहने लगे।

जितेन्द्र के आरोप के अनुसार ससुर,सास के अलावा ममिया सास व ससुर रोहतक पहुचें जहां उसकी पत्नी अनीता को बहला फुसलाकर वापस मायके चलने को कहा जब उसने विरोध किया तो सभी ने उसकी मारपीट के बाद अपहरण कर मायके ले आये।

जब वह काम से लौटा तो पत्नी गायब मिली जब फोन लगाकर पत्नी से बात की तो उसने सारी बात बताते हुये कहा कि कि उसे मायके में मां बाप बंधक बनाये है।

इस पर वह ससुराल आया व पत्नी से साथ चलने को कहा जब तक वह तैयार होती इसी बीच सास,ससुर व रिश्तेदार आ गये व विदा करने से इंकार कर दिया जब उसने पुलिस से शिकायत करने की बात कही तो उसके साथ मारपीट कर भगा दिया गया।

पति के अनुसार वह आज फिर ससुराल आया व पत्नी को साथ भेजने को कहा तो उसकी मारपीट कर दी पीडित पति ने पत्नी को ससुरालियों की कैद से मुक्त कराकर वापस दिलाने व ससुरालियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग कर काल रिकार्डिंग सुनाई जिसमेंं पत्नी उसके साथ रहने की बात कह रही है।

 

रिपोर्ट- रवि अग्रवाल रठा

Bitnami