IPL खत्म होने से जालौन पुलिस में भारी मायूसी, ये है खास कारण

किसी की घबराहट तो किसी की मायूसी का लिया लाभ”कुछ कोतवाली तो कुछ चौकी में ही हुए सेट”, आज समाप्त हुई कोतवाली की दीवाली

कोंच (जालौन)। प्रदेश को अपराध मुक्त बनाने के लिए प्रदेश के आका योगी आदित्यनाथ अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए चाहे जितने लाख जतन कर ले लेकिन उनके नुमाइंदे अपराधियों से सांठगांठ कर उनको संरक्षण देकर प्रदेश के आका की मंशा को पलीता लगाने में कई कोर कसर छोड़ना नही चाह रहे है। जिसकी बानगी इस साल आईपीएल के दौरान देखने को मिली।

बता दें कि हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी आईपीएल रूपी वार्षिकोत्सव में जनपद की कोंच कोतवाली पुलिस ने जमकर बंदरबांट किया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कोंच कोतवाली पुलिस ने मुखबिरों को सक्रिय कर पहले तो कोंच कोतवाली क्षेत्र के बडे बड़े सटोरियों को चिन्हित किया और फिर एक एक कर उनको अपनी पकड़ में लिया इसके बाद पुलिस को कोई सबूत नही मिले तो पुलिस ने किसी की घबराहट तो किसी की मायूसी को भुनाने में कोई कसर नही छोड़ी और जमकर इसका लाभ लिया। जिसके चलते इस वर्ष आईपीएल महोत्सव में कोतवाली पुलिस में आपस मे जमकर बंदरबांट हुआ।

कुछ कोतवाली तो कुछ चौकी में ही हुए सेट

– सूत्रों की माने तो इस वर्ष आईपीएल महोत्सव में कोतवाली कोंच की खेड़ा चौकी इंचार्ज दामोदर सिंह मैन ऑफ द महोत्सव रहे जिन्होंने फील्ड में सटोरियों को चिन्हित करने और उनके साथ फीलगुड करने में जमकर अपना पसीना बहाया और पहली शॉट में 1,25,000 का स्कोर बनाया और इसके बाद 60,000 और 50,000 के न्यूनतम स्कोर आसानी से बनाते रहे। उनकी मेहनत इस लिए भी तारीफे काबिल है क्योंकि उन्होंने कुछ मामले तो कोतवाली पहुंचने के बाद सेट किये लेकिन कुछ मामलों को सेट करने में उन्होने चौकी में ही सफलता हासिल कर ली।

आज समाप्त हो जाएगी कोतवाली की दीवाली

आईपीएल महोत्सव में आतिशी स्कोर बनाने के बाद आज फाइनल के समापन के बाद कोंच कोतवाली पुलिस की दीवाली भी समाप्त हो जाएगी लेकिन सटोरियों का धंधा भिन्न भिन्न सीरीजों में लगातार अपनी पकड़ बनाये रखेगा जिसको लेकर अब देखना यह है कि कोंच में फैले सटोरियों के इस गोरखधंधे का भांडाफोड़ करने में उच्चाधिकारी अपना हस्तक्षेप करते है या फिर सटोरियों का गांधी छाप चश्मा लगाकर कोतवाली पुलिस धृष्टराज बन कर हाथ पर हाथ रखकर बैठी रहती है।

रिपोर्ट : चित्रांश विकास श्रीवास्तव

Bitnami