पेट दर्द के चलते अस्पताल लाए वृद्धा की मौत

Share on facebook
Facebook
Share on whatsapp
WhatsApp

मऊरानीपुर (झाँसी) सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में उपचार के दौरान 70 वर्षीय वृद्धा की अचानक मौत हो गई। जिस पर मृतका के परिजनों ने डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा किया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित लोगों को शांत कराया। मोहल्ला गांधी गंज निवासी 70 वर्षीय हसीना पत्नी मोहम्मद नजीर हुसैन के पेट में अचानक दर्द होने लगा। परिजन आनन-फानन में उसे उपचार के लिए स्वास्थ्य केन्द्र ले गये। यहां चिकित्सकों ने उपचार देते हुए वृद्धा को इजेंक्शन लगाया। इसी दौरान वृद्धा की तबियत अधिक बिगड़ जाने से मौत हो गई।

यह देख मृतिका के परिजन आक्रोशित हो गये और उन्होंने डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। इसकी सूचना थाने की पुलिस को हुई। पुलिस मौके पर पहुंची और आक्रोशित लोगों को शांत कराया और मामले में कार्यवाही शुरु कर दी। जब इस संबंध में ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक उदल श्रीवास् से जानकारी चाहिए तो उन्होंने बताया कि मरीज को परिजन पूर्व में ही कहीं से उपचार करा कर लाए थे तथा हालत गंभीर होने पर उसे रेफर कर दिया गया था तथा जब वह वृद्ध महिला का प्राथमिक उपचार कर रहे थे इसी दौरान महिला ने दम तोड़ दिया।

रिपोर्ट- रवि अग्रवाल रठा

Share on facebook
Facebook
Share on whatsapp
WhatsApp