झांसी पुलिस से की दबंगई की शिकायत, तो पीड़ित को ही बैठा लिया थाने में

झांसी न्यूज़। बुंदेलखंड के झांसी में एक दबंग युवक ने दुकानदार द्वारा उधार सामान ना दिए जाने पर दुकानदार की मारपीट कर उसकी दुकान में तोड़फोड़ कर दी। जिसके बाद पीड़ित ने इसकी शिकायत थाना पुलिस से की, लेकिन थाना पुलिस ने उल्टा पीड़ित को ही थाने में बैठा लिया।
मामला झांसी से समथर थाना क्षेत्र का है। यहां के गांव खूजा में नारायण दास रजक तालाब के पास कई वर्षों से लकड़ी के खोखे में दुकानदारी चलाता है। इसके साथ ही वह हथ ठेला पर सब्जी बेचने का काम करता है। बीते दिन दोपहर के करीब 12:00 बजे गांव का ही रहने वाला संतोष कोरी पुत्र पर्वत दुकान पर आया और नारायण का उधार सामान मांगने लगा। नारायण दास ने जब उसे उधार सामान देने से मना कर दिया, तो उक्त दबंग गाली गलौज करने लगा। जब दुकानदार ने इसका विरोध किया तो उक्त व्यक्ति ने दुकान में तोड़फोड़ कर दी । पीड़ित दुकानदार ने इसकी सूचना पुलिस को दी। लेकिन पुलिस ने उल्टा दुकानदार को ही थाने में बैठा लिया।
पुलिस के इस रवैया से दबंग के हौसले बुलंद हो गए, और दूसरे दिन रात में दबंग ने दुकानदार की ताले चटका कर दुकान का सामान भी गायब कर दिया। पीड़ित का आरोप है कि पुलिस कार्यवाही करने के बजाय दबंग को संरक्षण देने का काम कर रही है।

Bitnami