बड़ी खबर:- अवैध कारोबार के गढ़ पुरानी मऊ में सनसनीखेज हत्या

मऊरानीपुर (झाँसी) नगर में आज सुबह हत्या होने की खबर से सनसनी फैल गई सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर आवश्यक कार्यवाही शुरू कर दी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार हरिओम 35 पुत्र उत्तर गुवर कुशवाहा निवासी हल्की माता मंदिर के पास पुरानी मऊ का खेत रामघाट में दूल्हा श्रीवास  के पास है जहां पर है कछुआरा लगाकर सब्जियों उगाकर परिवार का भरण पोषण करता था 6 लड़कियां और एक  पुत्र के पिता हरिओम रात में खाना खाकर छत पर सोने चला गया।

आज सुबह नियमित समय  के बाद भी घर वापस ना आने पर परिजनों ने उसकी तलाश की उसका शव खेत में पड़ा मिला शरीर के पास रस्सी पड़ी मिली गले पर धारदार निशान थे।

सूचना पर पुलिस क्षेत्राधिकारी हिमांशु गौरव के अलावा पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा जहां शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई के लिए भेजा प्रथम द्रष्टया मामला हत्या का बताया गया।

परिजनों ने किसी से रंजिश आदि न होने की बात कही इसके बाद भी हत्या हो जाने के पीछे सूत्रों के अलावा अवैध कारोबार के गढ़ बन चुके पुरानी मऊ में बेखोफी से चल रहे कार्यो का म्रतक विरोध करता था।

अनुमान है कि मृतक ने किसी को गलत काम करते देखा जिस पर हत्या की सम्भावना की आशंका से इंकार नही किया जा सकता। पुलिस क्षेत्राधिकारी हिमांशु गौरव ने बताया सभी पहलुओं पर जाँच की जा रही है वहीँ हत्या कैसे की गई यह पी एम रिपोर्ट के बाद साफ होगा।

रिपोर्ट- रवि अग्रवाल रठा

Bitnami