अनुराग शर्मा के लिए पैदल चलकर वोट मांग रहीं उमा भारती, बोलीं छोटे भाई जैसा अनुराग जिताना मेरी जिम्मेदारी

उत्तर प्रदेश के झांसी ललितपुर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रबल प्रत्याशी अनुराग विश्वनाथ शर्मा ने आज ललितपुर और महरौनी में जनसंपर्क किया। इस दौरान वह आस-पास के गांव में भी गए। उनके साथ केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी की फायर ब्रांड नेता उमा भारती भी साथ रहीं। इस दौरान उमा भारती ने लोगों से अनुराग शर्मा के पक्ष में वोट करने की अपील की।
भारतीय जनता पार्टी की फायर ब्रांड नेता उमा भारती के नेतृत्व में ललितपुर की मेहरबानी स्थित भारत पेट्रोल पंप के पास एक आम सभा का आयोजन किया गया। जिसमें सैकड़ों लोगों ने शामिल होकर भाजपा प्रत्याशी अनुराग विश्वनाथ शर्मा को आशीर्वाद दिया। इस दौरान केंद्रीय मंत्री उमा भारती और अनुराग शर्मा जिंदाबाद के जमकर नारे लगाया गया।
इसके बाद ललितपुर की अमर पैलेस होटल में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसमें पूरे जनपद के कार्यकर्ताओं ने शामिल होकर भाजपा प्रत्याशी अनुराग विश्वनाथ शर्मा को जिताने के लिए हुंकार भरी।

क्या बोलीं उमा भारती

इस दौरान केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने संबोधित करते हुए कहा की अनुराग को जिताना अब मेरी और आपकी जिम्मेवारी है उन्होंने कहा कि हमें अपनी पूरी ताकत लगा देनी है झांसी ललितपुर के लिए बड़े गर्व की बात है कि अनुराग शर्मा जैसा पढ़ा लिखा और बुद्धिजीवी सांसद उन्हें मिल रहा है अनुराग शर्मा और उनके पिताजी बीते कई सालों से बुंदेलखंड की सेवा करते चले आ रहे हैं तमाम स्कूलों को लगातार उनके और उनके परिवार द्वारा मदद दी जाती रही है तो वहीं शिक्षा के अलावा स्वास्थ्य के क्षेत्र में भी उनके परिवार का बहुत बड़ा योगदान है हर कठिन समस्या में उन्होंने बुंदेलखंड के लोगों की मदद की बिना चुनाव लड़ी ही और बिना किसी स्वार्थ के उन्होंने लोगों की काफी मदद की ऐसे में आप लोगों को अब उनकी मदद करना चाहिए


इसके बाद भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी अनुराग विश्वनाथ शर्मा ने कार्यक्रम में मौजूद सभी लोगों का हृदय से आभार व्यक्त किया। और लोगों से 29 तारीख को उनके पक्ष में मत करने की अपील की।

ये प्रमुख लोग भी साथ में

इस दौरान जिलाध्यक्ष जगदीश लोधी, क्षेत्रीय मंत्री सुधीर सिंह, राज्यमंत्री मनोहर लाल पंथ, बबीना विधायक राजीव सिंह, जे.के. सिंह, संजीव ऋंगिऋषि, जयदेव पुरोहित, रजनी साहू,किरन सेन, लक्ष्मी रावत, राजेश लिटोरिया, अशोक गोस्वामी, हरीराम निरंजन, गन्धर्व लोधी, अशोक रावत, अजय पटैरिया, अनिल अंचल, इकबाल वेग, रमेश लोधी, आशीष रावत, हरिश्चंद्र रावत, रत्नेश तिवारी जी व सैकड़ों की तादात में देवतुल्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Sunidhi Mishra

Sunidhi Mishra is Popular indian Web Journalist & Writer. She write news in Action News India. She also Exclusive Editor & Chief Exclusive officer @ Action News India (actionnews.in.).

Bitnami