About Us

एक्शन न्यूज़ डॉट इन एक न्यूज़ वेबसाइट है, और वह अपने पाठकों के लिए सत्य और तथ्यपूर्ण समाचार उपलब्ध कराने का काम करता है। 2016 से संचालित यह न्यूज़ प्लेटफार्म लगातार अपने पाठकों को समाचार उपलब्ध करा रहा है। हाल ही में इसमें कुछ बदलाव किए गए हैं, ताकि हम अपने पाठकों को और भी अच्छा कंटेंट उपलब्ध करा सके। इसके लिए हमने अलग अलग कैटेगरी में अलग-अलग कंटेंट रखने की योजना बनाई है।  अपने पाठकों को और भी अच्छा कंटेंट उपलब्ध कराने के लिए अपनी नीतियों में बदलाव करता रहेगा।

एक्शन न्यूज़ डॉट इन की शुरुआत 2016 में उत्तर प्रदेश के हाई टेक शहर नोएडा से हुई। शुरुआत में एक्शन न्यूज़ नोएडा और वीरांगना महारानी लक्ष्मीबाई की कर्म भूमि से पहचाने वाले शहर झांसी से की गई थी। जिसमें दोनों शहरों की स्थानीय खबरों को प्रकाश में लाया जाता था। इसे शुरू करने को लेकर दिल्ली की आई टी पीपल कम्पनी के परमजीत सिंह और एंड्राइड एप विशेषज्ञ रोहित पाठक का विशेष योगदान है।

अभी वर्तमान में एक्शन न्यूज़ डॉट इन अपने पाठकों को देश दुनिया की सभी बड़ी खबरें उपलब्ध कराने का काम कर रहा है। और वह भी सत्यता की 100% गारंटी पर अपने पाठकों को सही और सटीक तथ्य पूर्ण खबर मुहैया कराते हैं। आज के दौर में सोशल मीडिया और अन्य माध्यम से समाज में लगातार फैल रही अफवाहों और झूठी भ्रामक जानकारियों के प्रति भी अपने पाठकों को जागरुक करने का काम करते हैं।

भविष्य में एक्शन न्यूज़ डॉट इन अपने पाठकों को तमाम क्षेत्रों से जुड़ी खबरें भी मुहैया कराएगा। जिसमें खेती-किसानी और किसानों से संबंधित सभी जानकारी उपलब्ध रहेगी। इसके अलावा सिनेमा जगत, खेलकूद, मनोरंजन एजुकेशन, तकनीक, शिक्षा, राजनीति, अपराध जगत समेत अन्य क्षेत्रों की खबरें भी उपलब्ध कराने का काम करेगा। इसके लिए हम और हमारी टीम लगातार प्रयासरत है, कि आप तक ज्यादा से ज्यादा और जरूरतमंद खबरें सही समय पर उपलब्ध हो।

हमारी दूसरी योजना है कि देश के छोटे से छोटे शहर की हर खबर आप तक पहुंचाई जाए। ताकि आप जिस शहर में रहते हैं। उस शहर की हर छोटी-बड़ी खबर आप तक पहुंचे। स्थानीय खबरें वहां के स्थानीय पत्रकारों के जरिए हम आप तक पहुंचाने का काम करेंगे। जिसके लिए हमारी टीम लगातार ऐसे पत्रकारों को एकत्रित कर रही है, जो निर्भीकता और निडरता से पत्रकारिता करने का काम कर रहे हैं।

एक्शन न्यूज़ अपने पाठकों से वादा करता है कि वह बिना किसी भय और लालच के समाचारों का वेब प्रकाशन जारी रखेगा। ताकि पाठकों का भरोसा एक्शन न्यूज़ पर बना रहे।

धन्यवाद

Bitnami