अलीगढ़-हमीरपुर के बाद अब जालौन में मिला 8 साल की मासूम की अर्धनग्न लाश

Share on facebook
Facebook
Share on whatsapp
WhatsApp

जालौन। एक के बाद एक लगातार मासूमों के साथ हो रही बर्बरता के बाद अब लग रहा है कि यूपी में कानून व्यवस्था पूरी तरह से धराशाई हो गई है। यूपी के अलीगढ़, हमीरपुर और बरेली के बाद अब यूपी के बुंदेलखंड के जालौन में 8 साल की मासूम बच्ची का अर्धनग्न शव मिला है। जिसके बाद आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई। वहीं पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है।

पूरा मामला यूपी के जालौन जिले की कुठोन्द थाना क्षेत्र का है। यहां के गांव विजवाहा में खेत की गूल से एक 8 साल की मासूम बच्ची का अर्धनग्न शव मिला है। जब लोगों ने बच्ची को इस हाल में देखा तो इलाकाई लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने इसकी सूचना थाना पुलिस को दी।
मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने बवाल की आशंका के चलते उक्त घटना की जानकारी उच्चाधिकारियों को दी। घटना की सूचना के बाद मौके पर पुलिस अधीक्षक भी पहुंच गए। खेत की गूल में मिली 8 साल की मासूम बच्ची का मुंह सलवार से बंधा हुआ मिला। आशंका जताई जा रही है कि इस बच्ची के साथ भी किसी दरिंदे ने कुकर्म किया है। हालांकि पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कुछ साफ होगा। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Share on facebook
Facebook
Share on whatsapp
WhatsApp