महोबा में 55 साल की महिला की हत्या, सोते समय दिया वारदात को अंजाम

महोबा। बुंदेलखंड के महोबा में एक 55 वर्षीय अधेड़ महिला की रात में हत्या कर दी गई। इसके बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने अपनी कार्यवाही शुरू कर दी है।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक महोबा के महोबकंठ थाना क्षेत्र के गांव दुलारा में रहने वाली 55 वर्षीय मदीना रात में अपने घर पर अकेली थी। तभी रात में सोते समय अज्ञात बदमाशों ने मदीना की हत्या कर दी। आसपास के लोगों के मुताबिक मदीना का पति अलादीन हर रोज की तरह आज भी आम के फलों की रखवाली करने के लिए खेत पर गया था। जबकि मदीना की तीन संताने भी हैं। जिनमें दो लड़कियां और 3 लड़के हैं। दोनों लड़कियों की पहले ही शादी हो गई है। जबकि तीन लड़के बाहर मजदूरी के लिए काम करते हैं। ऐसे में वह घर पर अक्सर अकेली ही रहती थी, और बदमाश इस घटना को अंजाम दे गए।
घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। वही पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इस मामले में महोबकंठ थाना प्रभारी विपिन प्रकाश सिंह ने बताया कि वह जल्द ही हत्यारों को गिरफ्त में ले लेंगे। घटना की पूरी छानबीन की जा रही है। कोई ना कोई सुराग जरूर हाथ लगेगा।

रिपोर्ट : जय प्रकाश द्विवेदी

Bitnami