सेक्स वीडियो ब्लू फिल्म देखने के नुकसान भी होते है ? जानकर हैरान रह जाएंगे

Share on facebook
Facebook
Share on whatsapp
WhatsApp

सेक्स वीडियो ब्लू फिल्म देखने के नुकसान भी होते है ? जानकर हैरान रह जाएंगे

सेक्स यूँ तो हमारे जीवन का बहुत ही उपयोगी क्रिया कलाप है। लेकिन सेक्स वीडियो या ब्लू फिल्म देखना हमारे लिए नुकसानदायक कैसे हो सकता है? जी हां , यह बिल्कुल सही है, लेकिन इसे देखने का भी एक पैमाना होना चाहिए। यानी इन्हें कितना देख सकते हैं?  यह महत्वपूर्ण है। यहां हम सेक्स वीडियो से संबंधित सभी प्रकार के सवालों के जबाब देने की कोशिश करेंगे। जैसे सेक्स वीडियो कितनी देर तक देखना चाहिए? सेक्स वीडियो कब देखना चाहिए? आदि सवालों के बारे में न सिर्फ बात करेंगे बल्कि इस पर तर्क देने की भी कोशिश करेंगे।

सेक्स वीडियो कितनी देर तक देखना उचित ?

आप चाहें तो कितनी भी देर तक सेक्स वीडियो देख सकते है। लेकिन इसे देखने के दौरान आपकी उत्तेजना ज्यादा बढ़ जाती है, तो आपको यहां सावधान होने की जरूरत है। उत्तेजित होना लाजिमी है, लेकिन ज्यादा उत्तेजित होकर अपना वीर्य नाश करना आपको नुकसान देह हो सकता है। तमाम रिपोर्ट्स के अनुसार आपको एक सप्ताह में सिर्फ 2 बार वीर्य निकालने की जरूरत होती है। फिर चाहे आप इसे संभोग करके निकले या फिर हस्तमैथुन करके। एक बार फिर से सेक्स वीडियो ब्लू फिल्म के नुकसान के बारे में स्पष्ट कर दें कि इसे देखने से तब तक कोई नुकसान नहीं हैं जब तक आपका वीर्य नाश न हो।

यह भी देखें : पहली बार सेक्स के बाद लड़कियों में आतें हैं ये 07 बदलाव, आप भी जानें

कब देखें सेक्स वीडियो ?

वैसे तो ऐसी वीडियो देखने के लिए पंडित द्वारा कोई मुहूर्त नहीं बताया गया है। लेकिन सेक्स वीडियो तभी देखें जब आप किसी के साथ संबंध बना रहे हो। या फिर आप मनोरंजन के लिए देख रहे हैं। तो ध्यान रखें कि आस-पास कोई बच्चे ना हो। क्योंकि आप की इस हरकत का असर उन पर पड़ सकता है। और वह खेल खेल में ऐसी चीजें दोहरा आ सकते हैं। ऐसे में ध्यान रखना होगा कि आप ऐसी वीडियो अपने साथी के साथ अकेले में ही देखें, या फिर संबंध बनाते समय। मनोरंजन के तौर पर देख रहे हैं, तो आप अकेले में ही देखें तो बेहतर है।

यह भी देखे : हस्तमैथुन के फायदे क्या हैं ? जानें डॉक्टर्स द्वारा बताए 05 फायदे

याद रखें की सेक्स वीडियो देखने से कोई नुकसान नहीं होता। लेकिन इसे ज्यादा देखने से आपके दिमाग पर जरूर इसका असर पड़ता है। और आपकी सोच विचार में भी इसका फर्क नजर आएगा। जाहिर है किसी भी चीज को हद से ज्यादा करने पर उसके नुकसान भी सामने आते हैं। हालांकि जो चीजें बनाई गई हैं। उनका उपयोग भी करना लाजमी है। लेकिन ध्यान रखें कि उपयोग करते करते कहीं आपको इसकी लत ना पड़ जाए। जो फिर गंदी बात में तब्दील हो जाती है।

Share on facebook
Facebook
Share on whatsapp
WhatsApp