पूजा भट्ट की जीवनी में किसी ने ये बातें क्यों लिखीं ? जो बाद में बदनामी की बड़ी बजह बनीं

पूजा भट्ट
पूजा भट्ट

पूजा भट्ट की जीवनी जितनी सरल है। उनका व्यक्तित्व उतना ही कठिन। यदि आपने 90 के दशक की फिल्में देखीं होंगी। तो पता चला होगा कि ये लड़की कितनी चुलबुली है। लेकिन भाईसाहब! इस चुलबुली लड़की ने फिल्मों के बाहर पूरे फ़िल्म जगत को ही सर पर उठा लिया था। आखिर क्या है पूजा भट्ट की कहानी? यह हम आपको बताएंगे। उनकी जन्म से अबतक के कांड। जिनसे डरते थे बड़े बड़े हीरो।

इसलिए बदनाम हो गई पूजा भट्ट

आखिर क्या कारण हैं? जिनसे पूजा भट्ट को काफी बदनामी झेलनी पड़ी। क्यों कोई अपने बेटों को पूजा के साथ फ़िल्म नहीं करने देता था। क्यों पूजा भट्ट ने शराब का नशा करना शुरू कर दिया। और क्यों पूजा के 5-5 बॉयफ्रेंड होने के बाद भी उनमें से एक से भी शादी नहीं हुई। और जिससे पूजा भट्ट की शादी हुई, उससे 3 साल में ही क्यों तलाक हो गया। क्यों कभी सलमान ने पूजा भट्ट के साथ अब तक कोई फ़िल्म नहीं की।

और क्यों उन्होंने अपने डैड के साथ लिप किस करते फोटो खिंचवाई? ये तमाम ऐसीं बातें हैं जिन्हें अक्सर हम बाहर की दुनिया वाले नहीं जानते। हम तो बस टीवी में दिखने वाला चरित्र ही सही समझते हैं। ऐसी तमाम बातें हैं जिनने पूजा भट्ट को इतना बदनाम कर दिया। कि वह गुमशुदा ही हो गईं।

यह भी पढ़ें : कैटरीना की सेक्सी वीडियो के आज भी कायल हैं लोग, देखें 10 लाजबाव सीन

पूजा भट्ट की जीवनी के बारे में

पूजा भट्ट 2
पूजा भट्ट मशहूर फिल्म निर्देशक और निर्माता महेश भट्ट और उनकी पहली पत्नी किरन भट्ट की बेटी हैं। उनका जन्म 24 फरवरी 1972 को हुआ था। उनका एक सगा भाई भी है। जिसका नाम राहुल भट्ट है। जानी मानी अभिनेत्री आलिया भट्ट उनकी आधी बहिन हैं। 18 साल की उम्र से उन्होंने अभिनय करना शुरू कर दिया था। और 2009 में ‘सनम तेरी कसम’ उनकी अबतक की अंतिम फ़िल्म रही। हाल ही में वह एक ‘वेब सीरीज़’ में काम कर रहीं हैं।

क्यों सलमान खान ने पूजा भट्ट के साथ नहीं की अब तक कोई फ़िल्म

कहने को तो सलमान खान ने बॉलीवुड की हर किसी हीरोइन के साथ फिल्म में किया है। और तमाम फिल्म हीरोइन को फिल्मों में लॉन्च किया है। यहां तक कि अपनी उम्र से भी बड़ी हीरोइनों के साथ सलमान खान काम कर चुके हैं। तो अपनी उम्र से आधी उम्र की हीरोइनों के साथ भी सलमान खान काम कर चुके हैं। लेकिन सलमान खान ने अब तक पूजा भट्ट के साथ कोई फिल्म नहीं बनाई।इसका कारण उनके पिता सलीम खान है।

यह भी पढ़ें : करीना कपूर की सेक्सी वीडियो के आगे कई फिल्में फ्लॉप, देखें क्या है खास

सलीम खान के मना करने पर भी शुरू की थी सलमान खान ने पूजा के साथ फ़िल्म

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=j6ju8KZeY6g[/embedyt]

सलीम खान अपने बेटों को पूजा भट्ट से मिलने और उनके साथ कोई भी फिल्म बनाने को लेकर एकदम मनाही किए हुए थे। एक बार सलमान खान ने अपने भाई अरबाज खान का बतौर निर्देशक डेब्यू करने के लिए एक फिल्म बनाने की कोशिश की थी। जिसमें पूजा भट्ट को बतौर हीरोइन लिया गया था। सलमान खान हीरो का रोल कर रहे थे। लेकिन फिल्म की शुरुआती शूटिंग के दौरान ही अरबाज खान और पूजा भट्ट का अफेयर शुरू हो गया।

यह भी पढ़ें : रवीना टंडन की सेक्सी अदाएं, जिनसे 90 के दशक में आ गया था भूचाल

पूजा भट्ट और अरबाज खान के अफेयर के बाद सलमान का चढ़ा पार और…

ऐसे में सलीम खान, अरबाज खान से बहुत नाराज हो गए, और उससे भी ज्यादा नाराज सलमान खान से, क्योंकि उन्होंने सलमान खान को खासतौर पर पूजा भट्ट के साथ फिल्म बनाने को मना किया था। लेकिन वह नहीं माने। बाद में हुआ यह कि सलमान खान को इस फिल्म की शूटिंग बीच में ही छोड़नी पड़ी। इसके बाद कभी सलमान खान पूजा भट्ट के साथ कोई फिल्म नहीं बनाई

यह भी पढ़े : दिशा पटानी टाइगर श्रॉफ कब करेंगे शादी ? हॉट फोटो वायरल

16 साल में शराब पीना शुरू कर दी थी पूजा ने

पूजा भट्ट 3

फिल्मी करियर और फिल्मी जगत में शराब पीना कोई गलत काम नहीं माना जाता। ऐसे में पूजा भट्ट को भी गलत नहीं माना जाना चाहिए। क्योंकि उनकी समाज उन्हें यह सब करने की अनुमति देती है। यही कारण है कि पूजा भट्ट ने 16 साल की उम्र से शराब पीनी शुरू कर दी थी। और फिर 2016 में इसे बंद भी कर दिया। जिसके बाद अब तक उन्होंने एक भी बार एक भी बूंद शराब नहीं पी। पूजा भट्ट ऐसी वैसी शराब नहीं पीती थी। बल्कि उन्हें बॉलीवुड की दुनिया में इसका एडिक्ट माना जाता था। वो शराब की इतनी आदि थीं। कि सुबह, शाम, दोपहर वक्त शराब के नशे में ही डूबी रहती थी। ऐसे में उनका शराब को छोड़ देना और उसके बाद बिल्कुल ना पीना एक अच्छा उदाहरण है।

यह भी पढ़ें : श्रद्धा कपूर की सेक्सी फ़ोटो , जो अब पब्लिक के लिए बैन कर दी गई

और एक फोन कॉल पर छोड़ दी शराब

पूजा भट्ट बताती हैं कि उन्होंने 2016 से बिल्कुल भी शराब नहीं पी है। ऐसा उन्होंने अपने पिता के कहने से किया। जब एक बार वह अपने पिता महेश भट्ट से फोन पर बात कर रही थी। इसी दौरान दोनों देश के बारे में बात कर रहे थे। जब बात खत्म हुई तो दोनों ने एक दूसरे को आई लव यू बोला। इसके जवाब में महेश भट्ट ने कहा कि यदि तुम मुझसे प्यार करती हो तो, “मैं तुम्हारे अंदर ही हूं। अपने को देखो” इतने में पूजा भट्ट समझ गई, और उसके बाद उन्होंने कभी शराब नहीं पी।

कितने बॉयफ्रेंड थे पूजा भट्ट के?

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=ZXi_cKP0RJQ[/embedyt]

पूजा भट्ट के बॉयफ्रेंड के नाम लिया जाए तो सबसे पहला नाम आमिर खान का आता है। और यह दोस्ती करीब 3 साल तक चली। बाद में आमिर खान की जगह रणवीर शौरी ने ले ली। रणबीर सॉरी ने भी करीब 3 से 4 साल तक पूजा भट्ट के साथ समय गुजारा। इस दौरान सैफ अली खान और अजय देवगन का भी नाम चर्चा में रहा। कहा जाता है कि रणवीर शौरी से तो पूजा का अफ़ेयर तब तक चला। जब पूजा की शादी भी हो गई थी। हालांकि इसमें कितनी सच्चाई है। यह नहीं कहा जा सकता।

यह भी पढ़ें : टीना दत्ता के साथ मोहित मल्होत्रा ने की गंदी हरकत, डायन के सेट पर रोने लगीं

आप हमें कमेंट करके हमारी खबर के बारे में अपनी राय रख सकते हैं। और यदि आपको हमारी ये ख़बर अच्छी लगी हैं, और ऐसीं खबरें आप पढ़ना चाहते हैं तो आप हमारा फेसबुक पेज Action News India को लाइक कर सकते हैं। यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं। और ट्विटर पर हमें फॉलो कर सकते हैं। ताकि तभी हमारी सारी खबरें आप तक तत्काल पहुंचे, और आप उनका आनंद उठा सकें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Bitnami