भुखमरी की कगार पर पाकिस्तान की क्रिकेट टीम, अब बिरयानी खाकर जीतेगी वर्ल्ड कप

वर्ल्ड कप आ रहा है, सो सभी देशों की क्रिकेट टीमें भी अपनी अपनी तैयारियों में जुटी है. ऐसे में वर्ल्ड कप के पहले ही पाकिस्तान की क्रिकेट टीम अब चर्चाओं में हैं. और इसका चर्चाओं में आने का कारण है बिरयानी. इसको लेकर पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को लेकर काफी आलोचना झेलनी पड़ रही है. पाकिस्तान के खुद बाशिंदे इसको लेकर अपनी ही क्रिकेट टीम का मजाक उड़ा रहे हैं. आम लोग ही नहीं पाकिस्तान टीम के कोच और पूर्व कप्तान से लेकर वहां के जाने-माने पत्रकार तक अपनी टीम को लताड़ रहे हैं. आखिर पाकिस्तान की क्रिकेट टीम और बिरयानी का क्या कनेक्शन है? आइए जानते हैं.

बिरयानी, वर्ल्ड कप और पाकिस्तान की टीम

सबसे पहले तो आपको यह पता होना चाहिए कि किसी भी इवेंट से पहले क्रिकेट टीम अपनी फिटनेस का बहुत ही गंभीरता से ध्यान रखती है, लेकिन पाकिस्तान की क्रिकेट टीम आजकल बिरयानी खा रही है. जो उसके लिए खतरनाक है. कहा जाता है कि बिरयानी से काफी फैट बढ़ता है, और यह फिटनेस को काफी नुकसानदायक है. जिसको लेकर अब पाकिस्तान में ही उसकी क्रिकेट टीम का घेराव होना शुरू हो गया है.

चेकिंग में पुलिस ने पकड़ी 16 करोड़, और गायब कर दिए साढ़े 6 करोड़

पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को क्यों खिलाई जा रही है बिरयानी

वैसे तो हम सभी जानते हैं कि पाकिस्तान इस समय आर्थिक संकट से जूझ रहा है. उसे खाने के लाले पड़ रहे हैं. भारत की तरफ से की गई जवाबी कार्यवाही के बाद पाकिस्तान अब और भी पूरी तरह से टूट गया है. इसका कनेक्शन 14 फरवरी को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले के जवाब में हिंदुस्तान सरकार द्वारा पाकिस्तान पर किए गए दूसरे सर्जिकल स्ट्राइक का असर माना जा रहा है.

इसके बाद भारत द्वारा पाकिस्तान को दी जाने वाली कई प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रोक दी गई हैं, और इससे पाकिस्तान को खाने के लाले पड़ रहे हैं.और इसका असर अब पाकिस्तान की क्रिकेट टीम पर भी देखा जा रहा है। और इन्हें खाना तक नसीब नहीं हो रहा है। जिससे आजकल वह बिरयानी खा रहे हैं। ऐसे में वहां के लोगों ने ही क्रिकेट टीम और सरकार पर निशाना साधना शुरू कर दिया है।

Income Tax की Raid में MP के CM कमलनाथ के लोगों के घर से करोड़ों निकले

क्या बोले पाकिस्तान की क्रिकेट टीम के कोच, पूर्व कप्तान और पत्रकार

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कोच मिकी अर्थर ने टीम को लताड़ ते हुए कहा है कि

बिरयानी खा कर वर्ल्ड कप नहीं जीता जा सकता, अपनी फिटनेस का ध्यान रखें।

वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान की क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान वसीम अकरम ने भी इसको लेकर पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मैनेजमेंट पर हल्ला बोला है। उन्होंने कहा कि

वर्ल्ड कप आ रहा है। ऐसे में क्रिकेट टीम का और उनकी फिटनेस का खासा ध्यान रखा जाना चाहिए, लेकिन उन्हें बिरयानी खिलाई जा रही है।

इसके अलावा वहां के जाने-माने पत्रकार साज सादिक ने भी इस पर सवालिया निशान खड़े किए हैं। यानी कि

अब पाकिस्तान की क्रिकेट टीम भुखमरी के कगार पर आ चुकी है।

Tik Tok (टिक टॉक) एप हो रहा बैन, इसलिए मद्रास हाईकोर्ट ने सरकार को दिया आदेश

पाकिस्तान के आम लोगों ने भी उड़ाया मजाक

पाकिस्तान की क्रिकेट टीम से जुड़े प्रमुख लोगों के इस तरह के बयान के बाद वहां के आम नागरिकों ने भी इसको लेकर अपनी ही टीम का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया है, और सरकार को ही कटघरे में खड़ा कर दिया है। भारत के एक्शन के बाद घुटनों पर आ चुकि पाकिस्तान सरकार शायद अब समझ गई होगी कि भारत से पंगा लेना उनके लिए ठीक नहीं है.

बीएचयू में सरेआम फायरिंग, 1 छात्र की मौत, 4 हमलावर गिरफ्तार

आप हमें कमेंट करके हमारी खबर के बारे में अपनी राय रख सकते हैं। और यदि आपको हमारी ये ख़बर अच्छी लगी हैं, और ऐसीं खबरें आप पढ़ना चाहते हैं तो आप हमारा फेसबुक पेज Action News India को लाइक कर सकते हैं। यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं। और ट्विटर पर हमें फॉलो कर सकते हैं। ताकि तभी हमारी सारी खबरें आप तक तत्काल पहुंचे, और आप उनका आनंद उठा सकें।

Sunidhi Mishra

Sunidhi Mishra is Popular indian Web Journalist & Writer. She write news in Action News India. She also Exclusive Editor & Chief Exclusive officer @ Action News India (actionnews.in.).

Bitnami