झांसी में बंधक बनाकर लाखों की चोरी की घटना को दिया अंजाम

Share on facebook
Facebook
Share on whatsapp
WhatsApp

झांसी। बुंदेलखंड के झांसी में बीती रात चोरों ने एक घर में जमकर धमा चौकड़ी मचाई। इस दौरान चोरों ने घर के लोगों को बंधक बनाकर चोरी की घटना को अंजाम देते हुए लाखों के जेवरात सहित नगदी ले गए। सूचना पर रात में ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।

घटना झांसी के सीपरी बाजार थाना क्षेत्र की है। यहां के प्रेम गंज मोहल्ला में रहने वाले शिव कुमार के घर में बीती रात चोरों ने दस्तक दी। इस दौरान खटपट की आवाज सुनकर शिव कुमार का बेटा हितेश जा गया, और उसने अपने छोटे भाई को आवाज लगाई। जिसे सुनकर चोर भाग गया। लेकिन तब तक चोर लाखों के जेवरात और नदी पर से हाथ साफ कर गया। घर में चोर होने की जानकारी लगते ही जब परिजन चिल्लाए तो आसपास के लोग भी इकट्ठे हो गए। लेकिन चोर बाउंड्री बंद कर भाग निकला। घटना के बाद रात में ही आसपास के लोग इकट्ठे हो गए, और चोर का पीछा भी किया। जिसके बाद पुलिस को उक्त घटना की सूचना दी गई। रात में ही मौके पर पहुंची सीपरी बाजार थाना पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए कार्यवाही की बात की है।
शिव कुमार ने बताया कि उसके घर से करीब साढे ₹5 लाख के जेवर और करीब 80 से 90 हजार की नकदी पर से चोरों ने हाथ साफ कर दिया है। जब चोर घर की चोरी कर रहे थे। तब घर के सभी परिजनों को कमरों के दरवाजे की बाहर से कुंडी लगा कर बंद कर दिया था।

Share on facebook
Facebook
Share on whatsapp
WhatsApp