केरला एक्सप्रेस से झांसी आते-आते 5 लोगों की दम घुटने से मौत, मचा हड़कंप

Share on facebook
Facebook
Share on whatsapp
WhatsApp

झांसी। दिल्ली से झांसी की तरफ आ रही केरला एक्सप्रेस में अचानक लोगों की दम घुटने लगी। ट्रेन जब झांसी पहुंची तो यहां जीआरपी, आरपीएफ समेत रेलवे चिकित्सक ट्रेन में पहुंचे तो यहां यहां चार लोग अपनी जान गवां चुके थे। जबकि पांचवा अभी सांसे गिर रहा था। इसकी भी झांसी में उपचार के दौरान मौत हो गई। केरला एक्सप्रेस में दम घुटने से एक साथ में पांच-पांच लोगों की मौत से हड़कंप मच गया।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक झांसी कंट्रोल रूम को केरला एक्सप्रेस में यात्रियों की अचानक दम घुटने की सूचना मिली। ट्रेन जब झांसी पहुंची तो यहां पुलिस बल के साथ चिकित्सक भी पहुंचे, लेकिन तब तक लोग मर चुके थे। जबकि कुछ लोग जो अभी जिंदा थे। उन्हें पुलिस बल द्वारा मेडिकल कॉलेज झांसी ले जाया गया। यहां भी एक की मौत हो गई
जिन लोगों की मौत हुई है, वह सभी तमिलनाडु के कोयंबतूर के रहने वाले हैं, और वह अपने ग्रुप के साथ यूपी घूमने के लिए आए थे। करीब 75 लोगों के साथ उत्तर प्रदेश के काशी विश्वनाथ में घूमने के बाद यह लोग आगरा का ताजमहल देखने पहुंचे और फिर बाद में वापस कोयंबटूर के लिए ट्रेन पकड़ने लगे। इसी दौरान कुछ लोगों की हालत बिगड़ने लगी तो उन्हें आगरा में ही एक अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन यहां डॉक्टरों ने सब ठीक-ठाक बताया। तो इसके बाद यह केरला एक्सप्रेस से वापस आने लगे। ट्रेन आगरा से चली ही थी कि अचानक लोगों की दम घुटने लगी। जिसके बाद लोगों ने इसकी सूचना झांसी कंट्रोल रूम को दी।

यूपी घूमने आए 75 लोगों के जत्थे में से 5 लोगों की मौत हो जाने से हड़कंप मचा हुआ है। वहीं मृतकों के साथ सभी लोग झांसी उतर गए और अपने साथ हुए आप बीती की हकीकत बताते नजर आ रहे हैं। उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वह घूमने आएंगे और उनके साथ ऐसा हो जाएगा। इसके पहले भी झांसी में 15 दिनों के अंतराल में दो और यात्रियों की दम घुटने से मौत हो चुकी है।

Share on facebook
Facebook
Share on whatsapp
WhatsApp