करिश्मा कपूर की सेक्सी वीडियो फोटो और उनकी बायोग्राफी से जुड़े 20 सच जो हर कोई नहीं जानता

करिश्मा कपूर की सेक्सी वीडियो और फोटो आदि देखने के साथ-साथ, यहां हम आपको उन से जुड़ी तमाम बातें भी बताएंगे। कुछ ऐसी बातें जो रोचक तो है ही, साथ में आश्चर्यजनक भी। इसके साथ करिश्मा कपूर की बायोग्राफी भी जानेंगे। ताकि मनोरंजन के साथ थोड़ा ज्ञान भी मिले। इनकी शादी, उनकी पसंद, उनकी जीवनी, उनकी पढ़ाई लिखाई, के बारे में कुछ ऐसी बातें भी बताएंगे। जो हर कोई नहीं जानता।

बॉयोग्राफी (जीवनी)

यह तो हम सभी जानते हैं, कि करिश्मा कपूर हिंदी फिल्मों की एक प्रसिद्ध अभिनेत्री है। और वह हिंदी फिल्मों से लगातार जुड़े चले जा रहे कपूर खानदान से तालुकात रखती हैं। करिश्मा का जन्म 25 जून 1974 को मुंबई में हुआ था, और उनके पिता रणधीर कपूर और मां बबीता उस समय के जाने-माने फिल्म अभिनेता और अभिनेत्री थे ।
“करिश्मा कपूर की छोटी बहन करीना कपूर के बारे में तो हर कोई जानता है। ऐसे में उनके बारे में बताने की जरूरत नहीं”

करिश्मा कपूर की सेक्सी वीडियो

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=KsXrI9HhPPM[/embedyt]

पढ़ाई-लिखाई

करिश्मा कपूर की पढ़ाई लिखाई जमनाबाई नर्सी स्कूल और महाराष्ट्र के मुंबई और बिलहम गर्ल्स स्कूल देहरादून से पढ़ाई हुई है । इसके बाद उन्होंने मीठीबाई कॉलेज, विले पार्ले मुंबई से कॉमर्स की 2 साल की पढ़ाई की। उनकी शादी जाने माने कारोबारी संजय कपूर से हुई। हालांकि शादी के कुछ दिन बाद ही दोनों में तलाक हो गया। उनके दो बच्चे हैं। एक बेटा और एक बेटी।

करियर

करिश्मा ने अपने करियर की शुरुआत साल 1991 में प्रेम कैदी फिल्म से की थी। और उनकी पहली फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हुई। हालांकि करिश्मा कपूर ने अपने करियर में एक से एक बड़ी सुपरहिट फिल्में दी हैं।

फिल्मों में काम नहीं करतीं थी कपूर खानदान की औरतें

करिश्मा कपूर के पहले कपूर खानदान की महिलाएं फिल्मों में अभिनय नहीं किया।लेकिन शशि कपूर की बेटी संजना कपूर ने कपूर खानदान की परंपरा को तोड़ते हुए फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। लेकिन वह सफल नहीं हो सकीं। सही मायने में कपूर खानदान की सफल महिला के तौर पर करिश्मा ने फिल्मी दुनिया में पैर रखा।

करिश्मा कपूर के बारे में रोचक तथ्य


  • करिश्मा का निक नाम लोलो है। प्यार से लोग उन्हें लोलो कह कर बुलाते हैं, और इन्हें यह नाम अपनी नानी गिना लोलो ब्रिगाड़ा से मिला। यही वजह है कि करिश्मा की मां बबीता ने उनका यह नाम रखा।

  • प्रेम कैदी से पहले करिश्मा कपूर की पहली फिल्म बॉबी देओल के साथ लॉन्च करने की योजना बनाई जा रही थी। लेकिन बॉबी देओल को लांच होने में अभी काफी वक्त था । इसलिए करिश्मा कपूर ने इंतजार न करते हुए, फिल्म प्रेमकैदी से अपना डेब्यू किया।
  • करिश्मा ने जब बॉलीवुड में एंट्री ली तो उनके लुक को लेकर काफी मजाक बनाया गया। किसी ने उन्हें लेडी रणधीर कपूर कहा तो कुछ ने कहा कि वे लड़के जैसी दिखाई देती हैं।
  • पहली फिल्म प्रेम कैदी के फ्लॉप होने के बाद भी उनके कपूर खानदान से जुड़े होने के कारण 1992 में ही उनकी लगातार 6 फिल्में रिलीज हुई।
  • करिश्मा की दूसरी फिल्म जैकी श्रॉफ के साथ बनी। जिसमें वह नायिका थी। यह फिल्म “पुलिस ऑफिसर” थी। इस फिल्म को देखने के बाद उनके चाचा ऋषि कपूर ने कहा कि इस फिल्म में जैकी श्रॉफ करिश्मा के चाचा लग रहे हैं।

आयशा जुल्का ने 14 सुपरहिट फिल्मों के बाद क्यों अचानक छोड़ दीं थीं फिल्में

  • 1994 जब करिश्मा कपूर और गोविंदा की फिल्म “राजा-बाबू” रिलीज हुई तो पूरे देश में इसकी सराहना हुई। यह फिल्म सुपर डुपर हिट हुई, और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया। इसके बाद करिश्मा कपूर और गोविंदा की कई फिल्में सामने आई। लोगों ने इन दोनों की जोड़ी को खूब सराहा।
  • गोविंदा के अलावा करिश्मा कपूर ने उस दौर के सभी कलाकारों के साथ फिल्मों की। जिनमें सलमान खान, आमिर खान, शाहरुख खान, सनी देओल, गोविंदा, अक्षय कुमार, अजय देवगन, जैकी श्रॉफ आदि शामिल है।
  •  90 के दशक में फिल्मों का स्तर निम्न था। इसलिए इस दशक की फिल्मों में हीरोइन को करने के लिए कुछ ज्यादा मेहनत का काम नहीं था। इसीलिए करिश्मा को जो फिल्म मिली। उन्होंने उसे साइन किया, और उसमें ईमानदारी से मेहनत के साथ काम किया। और वह लगातार सफल होती रहीं।
  • 1996 में फिल्म “राजा हिंदुस्तानी” सामने आई। आमिर खान और करिश्मा कपूर की जोड़ी ऐसी छाई की यह फिल्म भी सुपर डुपर हिट हुई। खास बात यह है कि इस फिल्म में पहले ऐश्वर्या राय बतौर हीरोइन आने वाली थी, लेकिन बाद में करिश्मा ने इस में जगह बना ली।
  •  डेविड धवन के लिए करिश्मा कपूर बेहद भाग्यशाली हैं। यह वह भी स्वीकार कर चुके हैं। डेविड के साथ करिश्मा ने राजाबाबू, अंदाज,  कुली नंबर वन, जुड़वा, हीरो नंबर वन, बीवी नंबर 1, हसीना मान जाएगी, दुल्हन हम ले जायेंगे, चल मेरे भाई, जैसी फिल्में बनाई है. सभी फिल्में सुपरहिट हुई.
  • अपने फिल्म करियर में करिश्मा ने कभी अंग प्रदर्शन करने से परहेज नहीं किया। “सरकाई लो खटिया जाड़ा लगे” गाने के लिए उनकी काफी आलोचना भी हुई। लेकिन उन्होंने इन सब को नजरअंदाज करते हुए अपने जगह बनाए रखी।

करिश्मा कपूर की शादी/बॉयफ्रेंड/अफेयर/सगाई/तलाक/

वर्ष 2002 की बात है जब, करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन की सगाई हुई थी। इसके बाद करिश्मा की बहन करीना कपूर ने अभिषेक बच्चन को जीजू तक बुलाना शुरू कर दिया था। लेकिन यह सब ज्यादा दिन तक नहीं चला। कुछ ही दिन में सगाई टूट गई, और सब का सब धरा रह गया। सगाई टूटने के पीछे है कारण बताया जा रहा है, कि करिश्मा की मां ने अभिषेक बच्चन से उनकी कमाई के बारे में पूछ लिया था।

इसके कुछ दिन बाद ही करिश्मा कपूर की कारोबारी संजय कपूर से शादी हो गई। करिश्मा और संजय की एक बेटी समायरा और एक बेटा किआन है। शादी के कुछ वर्षों बाद दोनों के बीच संबंध खराब होते चले गए। कई कोशिश के बावजूद जब रिश्ते में सुधार नहीं आया तो दोनों ने तलाक का मन बना लिया। 2016 में दोनों को तलाक मिल गया।

करिश्मा की आखिरी फ़िल्म

पारिवारिक संबंध खराब होने के कारण उन्होंने फिल्में करना छोड़ दिया था। लेकिन 2012 में उन्होंने डेंजरस इश्क के साथ फिल्म में वापसी की लेकिन वह सफल नहीं हो पाए इसके अलावा बहुत कम लोग जानते हैं कि करिश्मा कपूर ने एक टीवी सीरियल भी शुरू किया था जिसका नाम भी करिश्मा था इसके अलावा वह है नच बलिए और आजा माही वे बतौर जज दिखीं।

आप हमें कमेंट करके हमारी खबर के बारे में अपनी राय रख सकते हैं। और यदि आपको हमारी ये ख़बर अच्छी लगी हैं, और ऐसीं खबरें आप पढ़ना चाहते हैं तो आप हमारा फेसबुक पेज Action News India को लाइक कर सकते हैं। यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं। और ट्विटर पर हमें फॉलो कर सकते हैं। ताकि तभी हमारी सारी खबरें आप तक तत्काल पहुंचे, और आप उनका आनंद उठा सकें।

Action News India

एक्सन न्यूज़ डॉट इन एक जाना माना समाचार पोर्टल है।और यह अपनी अनोखी और इनफॉरमेशनल न्यूज़ के लिए जाना जाता है। इसे आप गूगल समाचार, यूसी न्यूज़, न्यूज़ डॉग, न्यूज़ हंट (डेली हंट) आदि पॉपुलर न्यूज़ प्लेटफॉर्म पर भी पढ़ सकते हैं।

Bitnami