आयशा जुल्का ने 14 सुपरहिट फिल्मों के बाद क्यों अचानक छोड़ दीं थीं फिल्में

आयशा जुल्का
Share on facebook
Facebook
Share on whatsapp
WhatsApp

आयशा जुल्का 1

आयशा जुल्का : 90 के दशक के बॉलीवुड को गोल्डन टाइम कहा जाता है। इस दशक में बॉलीवुड को एक से एक होनहार अभिनेता और अभिनेत्री मिले। जिनमें से आज भी कई लोग बॉलीवुड में अपनी धाक जमाए हुए हैं। लेकिन कुछ ऐसे भी अभिनेता और अभिनेत्री हैं। जो कई हिट फिल्में देने के बावजूद, और अपना फिल्मी करियर अच्छे ढंग से बना लेने के बावजूद भी, कहीं गायब हो गए हैं। इन्हीं में से एक हैं आयशा जुल्का।

यह भी पढ़ें : पूजा भट्ट की जीवनी में किसी ने ये बातें क्यों लिखीं ? जो बाद में बदनामी की बड़ी बजह बनीं

आयशा जुल्का के बारे में

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=9XNLS-Ya18U[/embedyt]

आयशा जुल्का का जन्म 28 जून 1972 में हुआ था। उनके पिता इंद्रजीत जुल्का, भारतीय वायुसेना में विंग कमांडर थे। कम ही उम्र में फिल्मी करियर अपना लेने के बाद, और उसमें सफल हो जाने के बाद, अचानक कहीं गायब हो जाने के कारण उनके फैंस हैरान है। कि आखिर कहां गई वह अभिनेत्री। बहुत ही कम उम्र में फिल्मों में आ जाने के कारण, उनकी उस दौर की गई जाने-माने अभिनेताओं के साथ फिल्में आई। जिनमें अक्षय कुमार, आमिर खान समेत कई चमकते सितारे मौजूद थे। इसमें मिथुन चक्रवर्ती की दलाल फिल्म ने तो उन्हें इतना पॉपुलर कर दिया कि लोगों ने इस फिल्म को पांच-पांच बार देखा।

यह भी पढ़ें : रवीना टंडन की सेक्सी अदाएं, जिनसे 90 के दशक में आ गया था भूचाल

दलाल फ़िल्म में आयशा जुल्का के हॉट वीडियो ने मचा दिया था धमाल

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=7QYExU5NdYM[/embedyt]

मिथुन चक्रवर्ती की दलाल फिल्म आयशा जुल्का की कलाकारी और हॉट सीन के अलावा सेक्सी वीडियो ने हर किसी का मन मोह लिया था। इसके अलावा आयशा जुल्का ने एक नहीं बल्कि दर्जनभर से ज्यादा लगातार हिट फिल्में दीं। दलाल फिल्म का इतना विवाद बन गया, कि लोगों ने यह कहना शुरू कर दिया था। कि इस फिल्म में आयशा जुल्का को जबरन ऐसे पोज देने के लिए फिल्म निर्माताओं ने बाध्य किया। तो वहीं कुछ लोगों ने यह तक कहा कि ऐसी फिल्में बनाना ही नहीं चाहिए। हालांकि दलाल फिल्म उनकी कैरियर की सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई।

यह भी पढ़ें : कैटरीना की सेक्सी वीडियो के आज भी कायल हैं लोग, देखें 10 लाजबाव सीन

नाना पाटेकर की इस हरकत से आयशा जुल्का ने छोड़ा फिल्मी कैरियर?

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=WsYlYkKgP1g[/embedyt]

एक वक्त ऐसा भी आया था। जब हीरो बनने की चाह रखने वाले अरमान कोहली के साथ उनका नाम जोड़ा गया था। हालांकि इसमें ज्यादा सच्चाई नहीं थी। नासिर हुसैन और प्रकाश मेहरा जैसे फिल्म डायरेक्टर्स में आयशा जुल्का के काम को खूब सराहा। उनकी खूब तारीफ की। उनके काम को देखकर उनके फैंस भी उनकी तारीफ करते नहीं चूकते थे। इसके अलावा नाना पाटेकर अभिनीत फिल्म आंच ने तो आयशा जुल्का का नाम ही बदल दिया।

यहां तक कि लोग यह भी कहते हैं कि नाना पाटेकर ने उनकी जिंदगी ही बदल दी। क्योंकि इस फिल्म में आयशा जुल्का की इतने सेक्सी पोज सीन थे। कि कुछ कहा नहीं जा सकता।

यह भी पढ़ें : करीना कपूर की सेक्सी वीडियो के आगे कई फिल्में फ्लॉप, देखें क्या है खास

और फिर अचानक शादी करके शुरू किया कारोबार

आयशा जुल्का जब एक पर एक लगातार हिट फिल्में दिए जा रही थी। और बॉलीवुड में अपना लगातार मुकाम हासिल करती जा रही थी। तभी आयशा ने शादी कर ली। और अपना घर बसा लिया। आयशा ने बिजनेसमैन समीर बासी के साथ शादी कर ली। और फिर वह अचानक से फिल्म एंट्री से कहीं गायब ही हो गई। कहा जाता है कि शादी के बाद उन्होंने अपने पति बिजनेसमैन समीर बांसी के साथ कई काम भी किए। इस दौरान उन्होंने कंट्रक्शन, रेस्टोरेंट, बुटीक, स्पा स्टोर जैसे कई काम किए। तमाम फिल्में बनाने के बाद उन्होंने गदर फिल्म के निर्माता अनिल शर्मा के कहने पर फिल्म जीनियस साइन की।

यह भी पढ़ें : दिशा पटानी टाइगर श्रॉफ कब करेंगे शादी ? हॉट फोटो वायरल

आखिरी बार कहाँ दिखीं आयशा

आयशा जुल्का ने जितनी जल्दी फिल्मी दुनिया पकड़ी थी उतनी ही जल्दी उन्होंने फिल्मी दुनिया छोड़ दी थी। और अब वह कहीं गुमनामी की जिंदगी जी रही हैं। 2015 में उन्हें एक वेलफेयर एसोसिएशन मैं वालंटियर करते हुए देखा गया था। जिसके बाद उनकी एक फोटो भी वायरल हुई थी। जिसे उनके फैंस ने काफी शेयर किया। लेकिन वह हम इतनी बदल गई हैं। कि लोग उन्हें पहचान नहीं पाएंगे। हालात जो भी हो लेकिन आयशा जुल्का ने अपने दमदार अभिनय के कारण बॉलीवुड में अपना अहम योगदान दिया।

आप हमें कमेंट करके हमारी खबर के बारे में अपनी राय रख सकते हैं। और यदि आपको हमारी ये ख़बर अच्छी लगी हैं, और ऐसीं खबरें आप पढ़ना चाहते हैं तो आप हमारा फेसबुक पेज Action News India को लाइक कर सकते हैं। यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं। और ट्विटर पर हमें फॉलो कर सकते हैं। ताकि तभी हमारी सारी खबरें आप तक तत्काल पहुंचे, और आप उनका आनंद उठा सकें।
Share on facebook
Facebook
Share on whatsapp
WhatsApp