Check the settingsअब योगी के मुस्लिम मंत्री ने हज हाउस के भगवा रंग पर की टिप्पणी — Action News India
Breaking News
अब योगी के मुस्लिम मंत्री ने हज हाउस के भगवा रंग पर की टिप्पणी

अब योगी के मुस्लिम मंत्री ने हज हाउस के भगवा रंग पर की टिप्पणी

लखनऊ । उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ स्थित हज हाउस को योगी आदित्यनाथ सरकार द्वारा भगवा रंग में रंग दिए जाने के बाद खड़े हुए सियासी बवाल पर अब योगी आदित्यनाथ के मंत्री ने इसको लेकर टिप्पणी की है । योगी आदित्यनाथ के यह मंत्री कोई और नहीं बल्कि मुस्लिम समुदाय से तालुकात रखने वाले हैं।

 योगी आदित्यनाथ के मंत्री मोहसिन रजा ने टिप्पणी करते हुए कहा कि लोगों को भगवा रंग से इतनी नफरत क्यों है ? इस दौरान योगी के मंत्री मोहसिन रजा ने यह भी कहा कि भगवा रंग ऊर्जा का प्रतीक है और देश दुनिया को नई राह दिखाने वाला रंग माना जाता है । योगी आदित्यनाथ के मंत्री ने यह भी कहा कि इस रंग को राजनीति से जोड़कर न देखें । सभी रंग ईश्वर के रंग है। लेकिन शायद योगी आदित्यनाथ को अपने मंत्री की यह बात न पसंद आई और एक बार फिर योगी आदित्यनाथ सरकार ने हज हाउस का रंग बदल कर भगवा रंग से सफेद रंग करने का फैसला लिया है । 

आपको बता दें कि शुक्रवार को योगी आदित्यनाथ सरकार ने हज हाउस का रंग बदल दिया था, इसके पहले हज हाउस का रंग सफेद दूधिया और हल्के हरे का था।  योगी आदित्यनाथ सरकार द्वारा भगवा रंग में रंग देने के बाद सियासी समुदाय के लोगों ने इस पर उंगली उठाने शुरू कर दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*