Check the settingsयोगी के मंत्री ने महिला कार्यकर्ता को बेइज्जत कर निकाला बाहर — Action News India
Breaking News
योगी के मंत्री ने महिला कार्यकर्ता को बेइज्जत कर निकाला बाहर

योगी के मंत्री ने महिला कार्यकर्ता को बेइज्जत कर निकाला बाहर

हाथरस। अपनी राजनीति चमकानी हो या फिर सत्ता पर काबिज हो न हो । नेता अक्सर कार्यकर्ताओं को अपनी बराबरी पर बैठा कर उनसे खासमखास होने की बात किया करते हैं। लेकिन जैसे ही यह नेता किसी पद पर आसीन हो जाते हैं तो फिर वह किसी की नहीं सुनते । आम जनता तो दूर उनके खुद कार्यकर्ता जो दिन रात एक कर उन्हें चुनावी समर में ऊपर तक पहुंचाते हैं उन्हें तक भूल जाते हैं ।

 कुछ ऐसा ही हाल आज उत्तर प्रदेश के हाथरस में देखने को मिला है। यहां हाथरस के जिला प्रभारी और योगी आदित्यनाथ के मंत्री उपेंद्र तिवारी ने अपनी ही महिला कार्यकर्ता को बेइज्जत करते हुए कार्यक्रम से बाहर करवा दिया। इसका एक वीडियो भी जोर शोर से वायरल हो रहा है । हालांकि बाद में हाथरस के नगर अध्यक्ष में सफाई भी थी ,और इस मामले पर पल्ला झाड़ने की कोशिश भी की लेकिन सच वीडियो में सामने आ गया है.

दरअसल योगी आदित्यनाथ के मंत्री उपेंद्र तिवारी हाथरस जिले के प्रभारी है, और आज जिले में कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के लिए एक मीटिंग बुलाई गई थी । जिसमें जिले भर से कार्यकर्ता समेत अन्य पदाधिकारी भी पहुंचे थे ।इसी कार्यक्रम में एक महिला मंडल अध्यक्ष भी जा पहुंची ।लेकिन जब महिला मंडल अध्यक्ष ने मंत्री जी से बात करने की कोशिश की तो वह भड़क उठे और उक्त महिला को इज्जत करते हुए कार्यक्रम से बाहर करवा दिया।

कहा जा रहा है कि यह महिला कोई और नहीं बल्कि भारतीय जनता पार्टी की सक्रिय सदस्य है ,और यह एक मंडल की महिला प्रकोष्ठ की मंडल अध्यक्ष भी है । यहां के स्थानीय दबंगों ने उक्त महिला मंडल अध्यक्ष की जमीन पर कब्जा कर रखा है। जिसको लेकर स्थानीय अधिकारियों से लेकर लखनऊ तक शिकायत कर चुकी है । लेकिन अब तक कोई कार्यवाही नहीं हुई । ऐसे में मंत्री जी के आने की खबर मिलने की बाद इसने मन बनाया था कि वह मंत्री जी को सारी व्यथा सुनाएगी । लेकिन जैसे ही कार्यक्रम में इसने बोलने की कोशिश की ,तो मंत्री जी ने वहां से निकल जाने का इशारा कर दिया।