Check the settingsयोगी के मंत्री को टपके का डर, खुद बनाई वीडियो — Action News India
Breaking News
योगी के मंत्री को टपके का डर, खुद बनाई वीडियो

योगी के मंत्री को टपके का डर, खुद बनाई वीडियो

लखनऊ। एक तरफ जहां उत्तर प्रदेश के कई इलाके बाढ़ से कराह रहै हैं। तो वही उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के मंत्री भी पानी और टपके को लेकर काफी परेशान हैं। जिसको लेकर उन्होंने कई बार शिकायत भी की। लेकिन जब उस पर कोई कार्यवाही अमल पर नहीं लाई गई, तो मंत्री जी ने खुद ही वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया।

दरअसल बीते कई दिनों से उत्तर प्रदेश सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह के सरकारी आवास की छत से पानी टपक रहा है। जिसके चलते वह बेहद परेशान हैं। उन्होंने इसकी शिकायत भी की। ताकि इसकी मरम्मत हो सके। लेकिन बावजूद इसके कोई भी कार्यवाही अमल में नहीं लाई गई। जिस से तंग आकर आज उत्तर प्रदेश के मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने अपने ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट पर इसकी वीडियो बनाकर शेयर कर दी।

ऐसे में सवाल खड़े होने लगे हैं। वही लोग यह कहने से भी गुरेज नहीं कर रहे हैं कि जब योगी सरकार में मंत्री खुद परेशान घूम रहे हैं ,तो आम जनता का क्या होगा? आखिर यह वीडियो बनाकर खुद की सरकार पर सवाल खड़े करवाने को लेकर स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह का क्या इरादा है? यह तो वही जानते हैं . लेकिन इस वीडियो के शेयर होने से जाहिर तौर पर विपक्ष भी इसको लेकर चुटकी ले सकता है।