Check the settingsइस वेलेंटाइन किसे मिलेगा सच्चा प्यार? कौन बनेगा बकरा ? — Action News India
Breaking News
इस वेलेंटाइन किसे मिलेगा सच्चा प्यार? कौन बनेगा बकरा ?

इस वेलेंटाइन किसे मिलेगा सच्चा प्यार? कौन बनेगा बकरा ?

वेलेंटाइन वीक शुरू हो गया है, तो दूरदराज के गांव में बैठे पंडितों ने भी वैलेंटाइन को लेकर अपने ज्योतिषी पत्रा खोलने शुरू कर दिए हैं । तमाम मीडिया जंक्शन पर यह पत्रा देखे जा रहे हैं। कोई इस में चिन्हित राशि वालों को सच्चा प्यार देने की बात कह रहा है।  दावा ठोक रहा है कि वैलेंटाइन पर इन राशि वालों को ज्यादा लाभ होगा, लेकिन यदि आप इन सब चीजों पर विश्वास करते हैं , तो एक बार आप भी अपने मन मस्तिष्क की आंखों से इन राशियों को पढ़ें।

मेष : मेष राशि वालों के लिए यह वैलेंटाइन डे बहुत लाभदायक साबित होगा। अगर आप किसी से प्यार करते हो तो इस वैलेंटाइन डे को बिना डरे अपने प्यार का इजहार कर दीजिए। आपको आपका सच्चा प्यार में मिलने से कोई नहीं रोक सकता।

वृष : इस वैलेंटाइन डे को जिनसे अपने प्यार का इजहार करना चाहते हैं उन्हें कोई अच्छा सा तोहफा देकर प्रपोज कीजिए। जिससे आप प्यार करते हो वो शुरुआत में आप से प्यार नहीं करेंगे आपसे दूरी बनाएंगे लेकिन आगे जाकर सब कुछ ठीक हो जाएगा।
तुला : तुला राशि वालों के लिए फरवरी का महीना बहुत लाभदायक रहेगा। इस वैलेंटाइन डे को आपको किसी से सच्चा प्यार हो सकता है। जिनसे आप प्यार करते हो वह भी आपसे प्यार करते हैं लेकिन आप दोनों ही कहने से डर रहे हो। आपके प्यार में आपको पहला कदम उठाना पड़ेगा।
कुंभ : कुंभ राशि वालों के लिए यह वैलेंटाइन डे बहुत लाभदायक रहेगा। आपको प्यार पाने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ेगी। आप जिनसे प्यार करते हो वह शुरुआत में आपसे दूर भागेंगे। आप हिम्मत मत हारिएगा आप कोशिश करते रहिए आपको इस वैलेंटाइन डे को आपका सच्चा प्यार जरूर मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*