Check the settingsवीरभद्र का कांग्रेस को अल्टीमेटम, घंटो चला सुलह समझौता — Action News India
Breaking News
वीरभद्र का कांग्रेस को अल्टीमेटम, घंटो चला सुलह समझौता

वीरभद्र का कांग्रेस को अल्टीमेटम, घंटो चला सुलह समझौता

राजनीति डेस्क। हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को एक चिट्ठी भेजी है । चिट्ठी में उन्होंने कहा है कि वह अपना फैसला बिल्कुल नहीं बदलेगे। वह अपने फैसले पर अड़े भी रहेंगे । बताया तो वह भी जा रहा है कि इस चिट्ठी में हिमाचल के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कहा है कि वह ऐसे हालातों में चुनाव नहीं लड़ सकते । इस चिट्ठी के बाद हरकत में आई कांग्रेस ने आनन-फानन में गुजरात से राजनीतिक सलाहकार पटेल को दिल्ली भेजा, और फिर घंटो वीरभद्र सिंह से बात हुई, लेकिन नतीजे सिफर रहे। वीरभद्र सिंह अपनी बात पर अड़े रहे और जब तक उनकी बात नहीं मानी जाएगी वह इसी पर अटल रहेंगे। आखिर माजरा क्या है इस पर भी नजर डालते हैं?

दरअसल हिमाचल के मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता कहे जाने वाले वीरभद्र सिंह की इन दिनों हिमाचल प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू से ठीक-ठाक नहीं बन रही है । जिसको लेकर बीते दिनों वीरभद्र सिंह ने सोनिया गांधी को चिट्ठी लिख सारी कथा सुनाई थी, और यह भी कहा था कि वह ऐसे हालातों में चुनाव नहीं लड़ सकते या तो सुखविंदर को इस पद से हटाया जाए या फिर हुआ वह चुनाव नहीं लड़ेंगे । आपको बता दें कि सुखविंदर सिंह सुक्खू को राहुल गांधी का खासमखास व्यक्तियों में से माना जाता है। ऐसे में कांग्रेस की अंदरुनी आग ठंडी होने का नाम नहीं ले रही है।

आज दिल्ली के पटियाला हाउस में आयकर संपत्ति मामले में अपनी पत्नी के साथ पेशी पर आए कांग्रेस नेता और हिमाचल के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह से जब मीडिया कर्मियों ने इस चिट्ठी के बारे में जानकारी ली। तो उन्होंने यह कर कर पल्ला झाड़ दिया गया । कि यह उनका और हाईकमान के बीच का मामला है।