Check the settingsयूपी में एक और बड़ा रेल हादसा, पटरी से उठे शांतिपुंज के 7 डिब्बे — Action News India
Breaking News
यूपी में एक और बड़ा रेल हादसा, पटरी से उठे शांतिपुंज के 7 डिब्बे
रेल हादसा

यूपी में एक और बड़ा रेल हादसा, पटरी से उठे शांतिपुंज के 7 डिब्बे

सोनभद्र। देश में होने वाले रेल हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। एक बार फिर उत्तर प्रदेश में रेल हादसे की खबर नहीं हड़कंप मचा दिया । उत्तर प्रदेश में 1 माह में यह चौथा बड़ा है। आज यानी गुरुवार की सुबह करीब 6:30 बजे हावड़ा से जबलपुर जा रही शांतिकुंज एक्सप्रेस के 7 डिब्बे पटरी से उतर गए । घटना उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले की है।

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले के ओबरा थाना क्षेत्र के फाफरा कुंड में शक्तिपुंज एक्सप्रेस के 7 डिब्बे पटरी से उतर गए । इस हादसे में पटरी के छोटे-छोटे टुकड़े हो गए हैं। हादसा भीषण बताया जा रहा है । हालांकि इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं मिली है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आज सुबह करीब 6:30 बजे शांतिकुंज एक्सप्रेस हावड़ा से जबलपुर जा रही थी । तभी सोनभद्र के ओबरा थाना क्षेत्र में यह ट्रेन टूटी हुई पटरी से गुजर गई ,और हादसा हो गया। इस दौरान शांतिकुंज एक्सप्रेस के 7 डिब्बे पटरी से उतर गए ।बताया जा रहा है कि यह हादसा उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश बॉर्डर पर हुआ है।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में 1 माह में यह चौथा बड़ा रेल हादसा है। जाहिर है रेलवे अपनी लापरवाही से बाज नहीं आ रहा है, और लगातार रेल हादसे देखने को मिल रहे हैं ।हालांकि इस रेल हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं मिली है। आपको बता दें कि पीयूष गोयल के रेल मंत्रालय संभालते ही यह हादसा हुआ है इसके पहले उत्तर प्रदेश में तीन और रेल बड़े हादसे हो चुके हैं जिन्न की जिम्मेदारी लेते हुए तत्कालीन रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था उनकी जगह पीयूष गोयल को यह मंत्रालय सौंपा गया है।