Check the settingsबेखोफ हुए दबंग, महिला की झोपड़ी में लगा दी आग
Breaking News
बेखोफ हुए दबंग, महिला की झोपड़ी में लगा दी आग

बेखोफ हुए दबंग, महिला की झोपड़ी में लगा दी आग

मऊरानीपुर(झांसी) बेखोफ दबंग किस तरह क्षेत्र को जंगल राज बनाये है इसकी बानगी फिर एक बार उस समय देखने मिली जब गत देर रात कोतवाली क्षेत्र के तहत युवक नशे में किशोरी को पकडने की नीयत से जैसे ही गया माँ ने देख शोर मचाया, लेकिन दबंगई का आलम यह कि आरोपी ने फायर कर दहशत फैलाते हुये मौके पर महिला की झोपडी में आग लगा दी व फायरिंग की जिसमें आरोपी का आहत होना बताया गया।

यही नही मौके पर पहुंची 100 नम्बर टीम पुलिस आग का तमाशा देख कर पीढिता से सुबह कोतवाली आने की बात कहकर चली आई आरोपी को पकडने की जहमत तक नही उठाई।
ग्राम बडागांव निवासी दिव्यांग महिला श्रीमति तेजकुवंर पत्नी स्व. नबाब सिंह ने दिये पत्र में बताया कि पति की हत्या के बाद से वह एक मात्र पुत्री पार्वती (14बर्ष) के साथ गांव के खेत पर झोपडी में निवास बनाये हैं, एवं मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करती है व गृहस्थी सहित अन्य सारा सामान झोपडी में रखती हैं।

बताया कि गत रोज गांव निवासी युवक शराब के नशे में धुत होकर देर रात करीब दस बजे आया व उसकी पुत्री को पकडने की कोशिश की उसके शोर मचाने पर वह पुत्री को बचाने दौडी तो युवक ने फायर कर दिया।
दहशत के चलते वह जान बचाकर भागी पुलिस को सूचना दी गई, जब तक पुलिस आती आरोपी ने उसकी झोपडी मेें आग लगा दी व धमकी देकर भाग गया।
इस बीच पहुंची पुलिस ने आग बुझवाने के लिये ग्रामीणों से कहा व आरोपी को पकडने की जगह सुबह थाने आने की बात की और चली आई।

बताया कि रात भर दहशत व खौफ में रही आज किसी तरह कोतवाली आई यहां दिये पत्र पर मौके पर चीता पुलिस भेजी गई लेकिन आरोपी गायब मिला।

रिपोर्ट- रवि अग्रवाल रठा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*