Check the settingsतालिबान शिक्षा से तंग आ स्कूल भागा मासूम — Action News India
Breaking News
तालिबान शिक्षा से तंग आ स्कूल भागा मासूम

तालिबान शिक्षा से तंग आ स्कूल भागा मासूम

झाँसी। आखों में खौफ,चेहरें पर दहशत यह मजंर था उस मासूम बच्चे के चेहरे पर जो तालिबानी शिक्षा के कहर से स्कूल से जान बचाकर भाग निकला इसे नही मालूम है कि उसके गांव तक ट्रेन जाती है या नही लेकिन आ पहुंचा रेलवे स्टेशन मऊरानीपुर पर।
काफी देर से अकेले बैठे बच्चे पर रेलवे पुलिस की नजर पडी तब कहीं जाकर जो हकीकत निकली वह चौकानें वाली रही। मऊरानीपुर पुलिस सार्किल के थाना कटेरा के ग्राम लारौन निवासी रविन्द्र पटसारिया ने अपने मासूम पुत्र रोहित पटसारिया को समीप के म.प्र. के लिधौरा जिला टीकमगढ के ग्लैक्सी छात्रावास में इसलिये पढाने भेजा ताकि वहां बेहतर भबिष्य बन सके और गांव के दूषित वातावरण से दूर रहे।

लेकिन हो गया उल्टा, पिता को नही मालूम था कि उक्त आवासीय छात्रावास में कुछ शिक्षक हंटर छाप तालिबानी शिक्षा पर विश्वास कर बच्चों का शरीरिक मानसिंक आर्थिक उत्पीडन भी करते है यह राज रोहित ने खोलते हुये बताया कि उसे स्कूल का एक अध्यापक पढाई के नाम पर पिटाई करता है।
मोका मिलते ही वह शिक्षक व छात्रावास से पीछा छुडाने के उद्ेश्य से भाग निकला और गत देर शाम मऊरानीपुर रेलवें स्टेशन आ गया यहां रेलवे पुलिस ने मानवीय पूंछतांछ की जिस पर बच्चे ने सब कुछ बता दिया।
इस पर बच्चे के परिवार व सम्बेधित क्षेत्र के अधिकारियों को मामले सो अवगत कराया गया जिस पर परिवार वाले आकर बच्चे को अपनी सुपुदर्गी में लेकर चले गये।