Check the settingsटहरौली पुलिस के हत्थे चढ़ी नवविवाहिता की दहेज हत्या की वांछित अभियुक्ता — Action News India
Breaking News
टहरौली पुलिस के हत्थे चढ़ी नवविवाहिता की दहेज हत्या की वांछित अभियुक्ता

टहरौली पुलिस के हत्थे चढ़ी नवविवाहिता की दहेज हत्या की वांछित अभियुक्ता

टहरौली (झाँसी) – थानाध्यक्ष टहरौली शीतांशु पटेल को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि 04 मई को टहरौली कस्बे में हुई नवविवाहिता की दहेज हत्या के मामले की अभियुक्ता टहरौली बस स्टैंड पर खड़ी हुई है और कहीं भाग जाने की फिराक में है । थानाध्यक्ष टहरौली ने क्षेत्राधिकारी टहरौली बी के तिवारी के निर्देशानुसार एक टीम गठित करके दबिश मारने के लिये कहा । एसआई विकास सिंह के नेतृत्व में कॉन्स्टेबल गौरव कुमार , गोपाल सिंह , और महिला कांस्टेबल आँचल ने मुखबिर द्वारा बताये गये स्थान पर दबिश दे कर दहेज हत्या में वांछित अभियुक्ता (मुख्य आरोपी राहुल सचान की प्रेमिका) को गिरफ्तार किया ।
थानाध्यक्ष टहरौली के हवाले से दी गयी सूचना में बताया गया कि ग्राम प्रधान बघेरा की पुत्री नन्दनी पटेल की शादी कुछ ही माह पूर्व टहरौली निवासी राहुल सचान से हुयी थी । राहुल सचान ने अपनी प्रेमिका के साथ षड़यंत्र करके अपनी नवविवाहिता पत्नी नन्दनी की दहेज के लिये हत्या कर दी थी । जिसमें मुख्य आरोपी राहुल सचान को मुकदमा अपराध संख्या 65/18 में आईपीसी की धारा 498 (A) , 304 (B) , और 3/4 डीपी एक्ट में मामला पंजीकृत करके जेल भेज दिया था और जब से पुलिस द्वारा उक्त मामले की दूसरी आरोपी (मुख्य आरोपी की प्रेमिका) की तलाश की जा रही थी ।
थानाध्यक्ष टहरौली द्वारा बताया गया कि मुकदमा अपराध संख्या 65/18 की वांछित अभियुक्ता एवं मुख्य आरोपी की प्रेमिका निशा श्रीवास पुत्री सतीश श्रीवास निवासी थाटीपुरा चौहान प्याऊ के पास , इन्द्रानगर , थाना थाटीपुरा , ग्वालियर (म. प्र.) को आज सुबह 08:25 बजे स्थानीय टहरौली बस स्टैंड से दबिश दे कर गिरफ्तार किया गया है । थानाध्यक्ष टहरौली ने बताया कि उक्त प्रकरण की विवेचना क्षेत्राधिकारी टहरौली द्वारा की जा रही है । पुलिस द्वारा पकड़ी गयी वांछित अभियुक्ता के परिजनों को जानकारी दे दी गयी है ।
पुलिस द्वारा गिरफ्तार की गयी अभियुक्ता निशा श्रीवास को मेडिकल परीक्षण के बाद न्यायालय भेज दिया गया है ।

Report : Reetesh mishra

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*