Check the settingsराजनीति के माहिर खिलाड़ी दीपनारायण के बोलते ही गरौठा में बदली हवा
Breaking News
राजनीति के माहिर खिलाड़ी दीपनारायण के बोलते ही गरौठा में बदली हवा

राजनीति के माहिर खिलाड़ी दीपनारायण के बोलते ही गरौठा में बदली हवा

झाँसी। उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव में समाजवादी पार्टी को एक बार फिर साबित करने के लिए झांसी के गरौठा विधानसभा सीट से पूर्व विधायक रहे दीप नारायण सिंह यादव व सपा के कद्दावर नेता कहे जाने वाले चंद्रपाल सिंह यादव आज झांसी गरौठा नगर पंचायत पहुंचे । यहाँ समाजवादी पार्टी के अधिकृत उम्मीदवार के पक्ष में जनसभा के आयोजन में हिस्सा लेते हुए समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक दीप नारायण सिंह यादव ने समाजवादी सरकार की योजनाओं और सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी के कारनामों का जत्था खोलते हुए मतदाताओं से वोट करने की अपील की ।

इस दौरान पूर्व सपा विधायक दीप नारायण सिंह यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी भाषणों के जरिए उत्तर प्रदेश में विकास कर रही है । जबकि समाजवादी पार्टी ने लाखों गरीब बच्चों को लैपटॉप देकर उंहें तकनीकी से जोड़ा है । वही गरीब बच्चियों को कन्या विद्या धन देकर उन्हें आगे की पढ़ाई करने के लिए प्रोत्साहित किया है । जबकि भारतीय जनता पार्टी के उत्तर प्रदेश में सत्ता में आते ही इन दोनों ही योजनाओं को बंद कर दिया। सपा विधायक ने कहा की आखिरी इन गरीब बच्चों ने भाजपा का क्या बिगाड़ा था , उन्होंने इतनी अच्छी योजनाओं को बंद कर दिया।

जनसभा के दौरान राज्यसभा सांसद चंद्रपाल सिंह यादव ने समाजवादी पार्टी के अधिकृत उम्मीदवार संतोष गेडा के पक्ष में मतदान करने की अपील के साथ ही कहा कि जनता सब जानती है कि विकास कहां हो सकता है ,काम किस के सरकार के बोल रहे हैं और कारनामे किस सरकार के बोल रहे हैं । आज भी गरौठा पर पिछड़ा हुआ है । राजसभा सांसद ने वहां मौजूद लोगों को आश्वस्त करते हुए कहा कि एक बार वह उनके कहने से सपा उम्मीदवार के पक्ष में वोट करें । आपको निराश नहीं होने दिया जाएगा । इस मौके पर समाजवादी पार्टी के तमाम सक्रिय कार्यकर्ता और समर्थक मौजूद रहे तो ही पूर्व जिलाध्यक्ष सुदेश सिंह गौर भी मौजूद रहे।

रिपोर्ट : अशुतोष नायक/मिलन परिहार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*