Check the settingsसाउथ की सभी फिल्मों में क्यों रहता है यह कलाकार
Breaking News
साउथ की सभी फिल्मों में क्यों रहता है यह कलाकार

साउथ की सभी फिल्मों में क्यों रहता है यह कलाकार

साउथ की फिल्में आजकल काफी लोकप्रिय हो रहे हैं। हर कोई इन फिल्मों को पसंद कर रहे हैं. आपने जरूर गौर किया होगा कि एक अभिनेता है जो लगभग साउथ की हर फिल्मों में नजर आता है तो चलिए जानते हैं किस का क्या कारण है।

साउथ के जॉनी लीवर हैं यह हीरो

इस अभिनेता का नाम है ब्रह्मानंद जो आज एक बहुत ही महान हास्य कलाकार हैं। इन्होंने फिल्मों में अपनी शुरुआत एक बेहद छोटे और मामूली-सी रोल से की थी। जाने-माने तेलुगू फिल्म के डायरेक्टर जिंदराला ने ब्रह्मानंद को पहली बार एक छोटे से नाटक में अभिनय करते देखा था। उनकी अभिनय को देखकर वह इतना प्रसन्न हुए कि उन्होंने अपनी एक चंताबाई नामक फिल्में एक छोटा सा रोल दे दिया। इसी से ब्रह्मानंद की फिल्मी कैरियर का शुरुआत हुआ और अब यह फिल्मों में एक जाने-माने हास्य कलाकार बन गए हैं।

लोगों को इनकी बातें बहुत अच्छी लगती है और इनका एक्सप्रेशन भी लोग खूब पसंद करते हैं। आपको बता दें कि पिछले वर्ष उन्होंने अपनी फीस बढ़ा कर एक करोड़ रुपया कर दिया था पर फीस बढ़ा देने के बावजूद भी फिल्मों में इनका डिमांड कम नहीं हुआ है। किसी भी हास्य कलाकार के लिए यह रकम काफी बड़ा है। जिन्होंने अबतक तमिल तेलुगू कन्नड़ भाषाओं में फिल्में की है। कुल मिलाकर अब तक उन्होंने 600 से भी अधिक फिल्मों में अभिनय किया है


अधिकतर लोग फिल्में देखने मेन हीरो की वजह से जाते हैं पर ब्रह्मानंद ऐसे पहले कलाकार है जो मेन हीरो ना होते हुए भी फिल्म को अपने दम पर हिट कराने का हुनर रखते हैं। आज जो वह इस मुकाम पर पहुंचे हैं यह सब उनकी मेहनत और काबिलियत की वजह से ही सफल हो पाया है।