Check the settingsशिवरात्रि पर्व से पहले समथर पुलिस की पीस कमेटी बैठक — Action News India
Breaking News
शिवरात्रि पर्व से पहले समथर पुलिस की पीस कमेटी बैठक

शिवरात्रि पर्व से पहले समथर पुलिस की पीस कमेटी बैठक

​समथर(झांसी)। समथर थाना क्षेत्र कस्बा में शिवरात्रि के पर्व पर मेला लगने वाले जगहों के लोगो और क्षेत्र के ग्राम प्रधानो व सम्भ्रांत लोगो के साथ थाना परिसर मे मुख्य अतिथि पूनम निगम और अध्यक्षता  मैं क्षेत्र अधिकारी मोठ आशापाल सिंह के द्वारा   पीस कमेटी की बैठक आयोजिय की।जिसमे शिव रात्रि पर्व पर क्षेत्र के शिव मन्दिरो पर लगने वाले मेले को सकुशल सम्पन्न कराने पर विस्तार पूर्वक विचार विमर्श किया गया।

इस अवसर पर क्षेत्राधिकारी आशा पाल सिंह ने बैठक में उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि धर्म हमे मानवता का सन्देश देते है और पर्व धर्म के प्रति आस्थावान बनाते है । जिसे आपस में मिलजुलकर प्रेमपूर्वक मनाये।पुलिस आप के साथ है । कानून को हाथ में ना लें । कहीं भी किसी भी तरह की कोई समस्या होती है । तो इसकी सूचना तत्काल हमे दें। शांति ब्यवस्था के साथ खिलवाड़ करने वाले बक्से नही जायेंगे।मेले में  अश्लील गाना कोई भी न बजाये करेगा।
अगर कोई भी कानून व्यस्था से खिलवाड़ करता हुआ मिला तो उक्त लोगो पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी।इसलिए आप शांतिपूर्वक शिवरात्रि पर्व को सम्पन्न कराने में पुलिस की मदद करे।मेला लगने वाले जगहों पर पुलिस के साथ साथ ग्राम प्रधान स्थानीय जिम्मेदार लोगो की भी टीम बनाकर मेले  को सम्पन्न करायें अगर कहीँ कोई दिक्कत आती है तो पुलिस प्रशासन को अवगत कराएंगे। इस बैठक में मुख्य अतिथि SDM पूनम निगम के द्वारा नगर पालिका के अधिशाषी विधुत विभाग के एसडीओ   जे ई जल संस्थान के अधिकारियों से फोन पर वार्ता कर सभी को जिम्मेदारियां सुनिश्चित की नगरपालिका से जगह जगह एंजेल व्यवस्था के लिए कहा और थानाध्यक्ष मनोज कुमार वर्मा के द्वारा सभी उपस्थितजनो का आभार व्यक्त किया इस अवसर पर सुबोध कुमार सिंह कस्बा इंचार्ज,नगर पालिका अध्यक्ष ,जितेंद्र सिंह (भाईजी) ,नागर महेंद्र गुर्जर ,राजेंद्र सेंगर शीशपाल सिंह गुर्जर ,प्रकाश झा ,राम कुमार नामदेव ,वन टू गुबरेले के बी श्रीवास्तव ,सुनील गुप्ता मनीराम वर्मा ,मनोज कुमार गुप्ता ,मेहराब खान मस्जिद के पेश इमाम ,पप्पन नगायच  ,कस्बा व क्षेत्र के संभ्रांत व्यक्ति मौजूद रहे।
रिपोर्ट : यशपाल सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*