Check the settingsआज का राशिफल । बुधवार 29 मार्च 2017 Today horoscope
Breaking News
आज का राशिफल । बुधवार 29 मार्च 2017 Today horoscope

आज का राशिफल । बुधवार 29 मार्च 2017 Today horoscope

​मेष (Aries): मन की एकाग्रता कम रहने के कारण दुखी रहेंगे । शारीरिक रूप से परेशानी का अनुभव करना पड़ सकता है। धन का निवेश करने वालों के लिए संभलकर रहें। यह निवेश लाभ कम ही देगा। दस्तावेजों पर अधिक ध्यान दें। पारिवारिक वातावरण में सुधार होगा। खर्च पर अंकुश रखना होगा।

वृषभ ( Taurus): व्यावहारिक कार्यों को निपटाने के लिए आज का दिन आपके लिए बहुत शुभ है। नए मित्र बनेंगे जिनकी मित्रता दीर्घकाल तक स्थायी रहेगी। स्वभाव में उदासीनता रहेगी। कोर्ट-कचहरी से संभलकर चलिएगा। आध्यात्मिक प्रवृत्तियों में फिर भी सक्रिय रहने का आनंद प्राप्त कर सकेंगे।

मिथुन (Gemini):
व्यापारी-वर्ग के लोगों के लिए आज का दिन शुभ है। व्यापार में वृद्धि के साथ ही धन भी प्राप्त होगा। मित्रों से लाभ होगा। मध्याहन के बाद किसी रमणीय स्थल पर जाने का आयोजन हो सकता है। आकस्मिक धन लाभ होने के योग भी हैं।

कर्क (Cancer):
आज का दिन आपके लिए मध्यम फलदायी रहेगा। व्यवहार में संयम की जरूरत है। अनैतिक कामों से दूर रहें। आकस्मिक धनलाभ होने की सम्भावना है । संतान की वजह से व्यर्थ के खर्च हो सकते हैं। प्रतिस्पर्धियों के साथ वाद-विवाद टालने की कोशिश करें।

सिंह (Leo):
आज का दिन आपके लिए मध्यम फलदायी रहेगा। आचार-विचार पर संयम बरतें। शारीरिक और मानसिक श्रम अधिक रहेगा। आकस्मिक धन लाभ होगा। प्रतिस्पर्धियों के साथ वाद-विवाद में न पड़ें।

कन्या ( Virgo):
कला क्षेत्र के प्रदर्शन से आपको यश-कीर्ति और मान-सम्मान प्राप्त होगा। व्यापारियों को धन मिलने की संभावना है। सेहत बिगड़ भी सकती है। आकस्मिक लाभ होगा। ईश्वर भक्ति और आध्यात्मिक चिंतन मन को शांति प्रदान करेगा। पूजापाठ में मन लगेगा ।

तुला ( Libra):
आज का दिन आपके लिए शुभ और विशेष फलदायी है। किसी भी कार्य को आप दृढ मनोबल और आत्मविश्वास से पूरा करेंगे। मन को शांत रखें। घर में वातावरण आनंददायी और शांतिप्रद रहेगा। कलाकारों के लिए आज का दिन शुभ है।

वृश्चिक (Scorpio):
पढ़ाई करने वालों के लिए समय अनुकूल है। शेयर-सट्टे में लाभ होगा। मनोबल दृढ और आत्मविश्वास भरपूर होगा। स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा। प्रतिस्पर्धियों के समक्ष विजय प्राप्त होगी। फिर भी प्रत्येत कार्य को शांति से करें।
धनु (Sagittarius): आज आपको सावधानी बरतने की जरूरत है। स्वास्थ्य खराब हो सकता है। इससे आपका भी स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। धन और सम्मान की हानि हो सकती है। आपका मन सृजनात्मक प्रवृत्तियों की ओर आकर्षित होगा। प्रेम भाव में वृद्धि होगी। विद्यार्थीयों के लिए आज का दिन शुभ है।

मकर (Capricorn):
जीवनसाथी के साथ व्यवहार अधिक मधुरतापूर्ण होंगे। मित्रों के साथ पर्यटन पर जाने का आयोजन बना पाएंगे। सम्मान में वृद्धि होगी। विरोधियों पर विजय प्राप्त होगी। मध्याहन के बाद आकस्मिक दुर्घटनाओं के कारण आपकी मानसिक स्वस्थता अस्वस्थता में परिवर्तित हो जाएगी।

कुंभ (Aquarius):
अपने खर्च पर आपको संयम रखना होगा। साथ-साथ क्रोध पर भी संयम रखना होगा। जिससे किसी के साथ वाद-विवाद में उग्रता न हो जाए और साथ-साथ नकारात्मक विचार भी मन से दूर हो जाए। परिवार में सुख-शांतिपूर्ण वातावरण बना रहेगा। कार्य में सफलता मिलेगी ।

मीन (Pisces):
आज आपके घर में धार्मिक कार्य होंगे। परिवार में आनंदमय वातावरण रहेगा। कार्यसफलता मिलेगी। शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य का ध्यान रखें। नए कार्य के लिए शुभ दिन है। परिवारजनों के साथ अधिक वाद-विवाद न करने की गणेशजी सलाह देते हैं। खानपान का भी ध्यान रखिएगा .