Check the settingsमतदान से 4 दिन पहले जयपाल सिंह राजू चौहान ने की अनोखी घोषणा ,अब हो रहीं Viral — Action News India
Breaking News
मतदान से 4 दिन पहले जयपाल सिंह राजू चौहान ने की अनोखी घोषणा ,अब हो रहीं Viral

मतदान से 4 दिन पहले जयपाल सिंह राजू चौहान ने की अनोखी घोषणा ,अब हो रहीं Viral

झाँसी। उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव के तीसरे चरण के मतदान से पहले प्रत्याशियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है । कोई जनसंपर्क जुलूस में अपनी ताकत दिखाने के लिए प्रयास कर रहा है, तो कोई जातिगत समीकरण बैठाकर अपनी हवा बनाने की कोशिश कर रहा है , लेकिन झांसी की गुरसरांय नगर पालिका अध्यक्ष पद के निर्दलीय उम्मीदवार जयपाल सिंह चौहान ने गुरसराय के विकास के लिए अनोखी घोषणाएं की। जयपाल सिंह राजू चौहान की घोषणाओं को नगर में काफी सराहा जा रहा है , और लोग इसे अब एक दूसरे को शेयर भी कर रहे हैं।

क्या हैं राजू चौहान की घोषणाएं?

  • नगर में नगर पालिका के अधीन पार्कों को सुरक्षित,साफ सुथरा करवाना और नए बड़े पार्क बनवाना , ताकि सुबह शाम बृद्ध,युवा, महिलाएं वहां बैठ सकें
  • गर्ल्स कॉलेज, कोचिंग, और उन स्कूल्स के पास महिला और एन्टी रोमियो टीम लगाए जाने के लिए पहल करना, क्योंकि आज भी अभिभावक अपनी बेटी को अकेले स्कूल कोचिंग भेजने से डरते हैं।
  • पालिका के अधीन सभी सरकारी स्कूलों में उच्च क्वालिटी MDM बनवाना।
  • समय से सफाई,और कचरे की समुचित व्यवस्था करना। क्योंकि गुरसरांय आने वाले लोगों को सड़क किनारे कचरे के ढेरों से स्वागत होता है।
  • नगर के सबसे भीड़ भाड़ वाले इलाकों में शौचालय का निर्माण और उनकी साफ सफाई की व्यवस्था कराना। क्योंकि आज भी मोदी चौराहा जैसी जगहों पर शौचालय नहीं हैं,और जहां है उनमें सफाई नहीं होती।
  • नगर के इतिहास के संरक्षण एवम प्रसार प्रचार के लिए पहल करना। क्योंकि आज भी प्राचीन गणेश मंदिर,किला,भीमाशंकर महादेव मंदिर जैसे ऐतिहासिक स्थल जानकारी के अभाव में पीछे हैं।
  • इसके अलावा और भी तमाम योजनाएं हैं जिनसे न केवल गुरसरांय का विकास हो, बल्कि हमारे गुरसरांय की तारीफ समूचे बुन्देलखंड में हो। ताकि हम खुद को गुरसरांयबासी होने पर और भी गौरवान्वित महसूस करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*