Check the settingsविधायक बबीना राजीव सिंह पारीक्षा ने ग्राम बमनुआं में शासन की योजनाओं का किया मूल्यांकन
Breaking News
विधायक बबीना राजीव सिंह पारीक्षा ने ग्राम बमनुआं में शासन की योजनाओं का किया मूल्यांकन

विधायक बबीना राजीव सिंह पारीक्षा ने ग्राम बमनुआं में शासन की योजनाओं का किया मूल्यांकन

टहरौली (झाँसी) – टहरौली के ग्राम बमनुआं में बबीना विधायक राजीव सिंह पारीक्षा ने चौपाल लगा कर ग्राम में चल रही केन्द्र सरकार और प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का मूल्यांकन किया और कमियाँ पायी जाने पर सम्बन्धित अधिकारियों के पेंच भी कसे ।
विधायक बबीना प्रधानमन्त्री आवास योजना , शौचालय , उज्ज्वला योजना , विभिन्न पेंशन योजनाओं आदि के लाभार्थियों से मिले और उनके विचार पूछे । विधायक द्वारा उपस्थित लोगों से स्वच्छता अभियान पर और अधिक बल देने की बात कही गयी ।
राजीव सिंह पारीक्षा द्वारा ग्राम बमनुआं में राजेन्द्र प्रसाद शुक्ला के मकान से मुख्य सड़क तक 200 मीटर के सीसी रोड एवं मुख्य सड़क से श्मशान घाट तक 700 मीटर के सीसी रोड की घोषणा की । विधायक द्वारा बताया गया कि इस क्षेत्र को शासकीय कन्या इंटर कालेज की बेहद आवश्यकता है । विधायक द्वारा बताया गया कि उन्होंने रक्सा , बैदोरा और बमनुआं के लिये बालिका इंटर कॉलेज की शासन से मांग की है ।
विधायक राजीव सिंह पारीक्षा ने कहा कि बालकों और बालिकाओं को शिक्षा के समान अवसर पउपलब्ध करवाना है सरकार का लक्ष्य है । विधायक द्वारा बताया गया कि कुछ ही महीनों बाद इस क्षेत्र में भी कन्या इंटर कॉलेज का निर्माण कार्य शुरू हो जायेगा । लोगों द्वारा विधायक को आवारा पशुओं द्वारा हो रहीं समस्याओं के बारे में बताया गया जिस पर विधायक बबीना ने कहा कि जल्द ही बमनुआं में गौशाला निर्माण का कार्य प्रारम्भ हो जायेगा । विधायक द्वारा उपस्थित लोगों से कहा गया कि गौशाला अन्ना जानवरों का पूर्ण समाधान नहीं है , बल्कि गौशाला केवल आंशिक समाधान ही होगा । अन्ना पशुओं के सम्बन्ध में विधायक द्वारा लोगों से उनकी मानसिकता बदलने की अपील की गयी । विधायक द्वारा अपील की गयी कि लोग अपने जानवरों की देखभाल स्वयं करें ।
उसके बाद बबीना विधायक द्वारा भारतीय जनता पार्टी के बूथ पदाधिकारियों की समीक्षा बैठक की । विधायक द्वारा भारतीय जनता पार्टी का सदस्यता अभियान चलाया गया । विधायक द्वारा बताया गया कि कोई भी व्यक्ति 18002661001 पर मिस्ड कॉल दे कर भाजपा का सदस्य बन सकता है ।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से करुणेश वाजपेयी , राजेन्द्र प्रसाद शुक्ला , विष्णुकांत तिवारी , राकेश शुक्ला , देवीदयाल साहू , मनोहर राजपूत , बलराम राजपूत , बालेन्द्र शुक्ला , भूपेन्द्र राय , ठाकुरदास कुशवाहा , नाथूराम कुशवाहा , सुरेश कुमार बिरथरे , किशुन लाल कुशवाहा , प्रतिपाल कुशवाहा , हजरत अली , रामराजा यादव , ब्रजकिशोर यादव , रहीश अली , रहमत अली , राकेश झा , सर्वेश , मनीष गुप्ता , शाकिर अली , आदि उपस्थित रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*