Check the settingsचिरगांव रेलवे ट्रैक पर मिली युवक की सर कटी लाश,घटना से सनसनी — Action News India
Breaking News
चिरगांव रेलवे ट्रैक पर मिली युवक की सर कटी लाश,घटना से सनसनी

चिरगांव रेलवे ट्रैक पर मिली युवक की सर कटी लाश,घटना से सनसनी

झाँसी। चिरगांव थाना अंतर्गत ग्राम मियांपुर रेलवे क्रासिंग के पास रेलवे ट्रैक पर सर कटी लाश मिलने से सनसनी फैल गई। जिस शख्सकी लाश मिली है उसकी उम्र महज 18 साल है। आशंका जताई जा रही है कि इसकी किसी ने धारदार हथियार से गर्दन काट शव को रेलवे ट्रैक पर फैक दिया ताकि लोग इसे दुर्घटना समझें।

आज सुबह करीब 10 बजे लोगों ने चिरगांव थानाक्षेत्र के मियांपुर रेलवे ट्रैक के किनारे एक नवयुवक की सर कटी लाश देखी तो वह लोग सहम गए। आनन फानन में इसकी जानकारी चिरगांव पुलिस को दी गई। सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आसपास के लोगों से शिनाख्त कराई। जिसके बाद पुलिस ने घटना की जानकारी मृतक युवक के परिजनों को दी। जैसे ही क्षेत्र के लोगों को सर कटी लाश मिलने की खबर मिली सनसनी फैल गई।

परिवार वालों की जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि मृतक आशीष राजपूत पुत्र राम लखन राजपूत निवासी न्यू पेट्रोल पंप के पास चिरगांव उम्र 18 वर्ष अपने घर से रात 10:00 बजे से लापता है। वही परिवार वालों का कहना है कि यह आत्महत्या नहीं हत्या ह।ै वही पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है पुलिस ने मृतक का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

रिपोर्ट : सलमान अहमद